संजीवनी टुडे

मुंबई पुलिस के जन सुरक्षा अभियान में अमिताभ बच्चन

संजीवनी टुडे 23-04-2019 17:08:07


मुंबई। मुंबई महानगर की सुरक्षा में आम आदमी की भागेदारी और जिम्मेदारी को लेकर मुंबई पुलिस ने एक नया वीडियो तैयार किया है, जिसमें इंस्पेक्टर विजय की कालजयी भूमिकाएं निभाने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक नए अंदाज में नजर आ रहे हैं।

मुंबई पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर लांच किए गए इस वीडियो में अमिताभ बच्चन एक बार फिर पुलिस वर्दी में हैं और इस वर्दी पर विजय की नेम प्लेट लगी है। वीडियो में इंस्पेक्टर एक बस में सफर कर रहे हैं और यात्रियों को समझा रहे हैं कि कैसे शहर की सुरक्षा के प्रति सजग रहने की जरुरत है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मुंबई पुलिस ने वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा है कि फिल्मी परदे के इंस्पेक्टर विजय, यानी अमिताभ बच्चन अपने आंख कान और दिमाग का इस्तेमाल करके असली जिंदगी में भी पुलिसवाले हैं। आप भी हमारे पुलिस परिवार के सदस्य हैं। पोस्ट में आम जनता से अपील की गई है कि सतर्क रहिए और मुंबई को सुरक्षित रखिए। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ये पहला मौका नहीं है, जब मुंबई पुलिस के साथ मिलकर अमिताभ बच्चन ने मुंबईवासियों को सुरक्षा के प्रति जागरुक रहने का आह्वान किया हो। मुंबई पुलिस ने जब भी अमिताभ बच्चन को एप्रोच किया है, तो अमिताभ बच्चन ने आगे आकर इस तरह के सामाजिक कार्यों को अंजाम दिया है। 

More From entertainment

Trending Now