संजीवनी टुडे

अमिताभ बच्चन को श्रीदेवी के निधन की पहले ही लग गयी थी भनक, किया था ये ट्वीट

संजीवनी टुडे 25-02-2018 08:41:05

Source: google

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इनके निधन से पूरा फ़िल्मी जगत दुखी है। उन्होंने 54 साल की उम्र में दुबई में शनिवार देर रात अंतिम सांस ली। वे एक पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने के लिए दुबई गईं थीं। श्रीदेवी की मौत करीब रात 12 बजे दिल का दौरा पड़ने से हुई, लेकिन बॉलीवुड सुपरस्टार अभिताभ बच्चन को इस बात का पता पहले ही हो गया था। 

ये भी देखें: VIDEO : कांग्रेस के विधायक ने दी बरिष्ठ पत्रकार को धमकी, पत्रकारों ने की निंदा

जी हां, उन्होंने श्रीदेवी की मौत की खबर बाहर आने से पहले ही ट्विटर पर ट्वीट किया था, जिसे पढ़कर लगता है कि उन्हें ये पता पहले ही हो गया था। अमिताभ ने रात सवा एक बजे के करीब ट्वीट करते हुए लिखा, 'न जानें क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है।' अमिताभ बच्चन काफी घबराहट महसूस कर रहे थे और इसकी वजह भी समझ नहीं पा रहे हैं। अमिताभ और श्रीदेवी की जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया गया था। इस जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया। 

ये भी देखें: वीडियो : नीरव मोदी की 6 करोड़ की रोल्ज रॉयल समेत 9 महंगी कारें जब्त

Source: Google

आपको बता दें कि, श्रीदेवी ने फिल्मों में अपने अभिनय से हमेशा प्रभावित किया। श्रीदेवी ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड फिल्मों में काम किया था। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। धीरे-धीरे फिल्में करते हुए एक मुकाम पर वो फीमेल सुपरस्टार बन गई थीं।

श्रीदेवी ने मिस्टर इंडिया, चांदनी, नगीना जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसके बाद 2012 में उन्होंने फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से फिल्मों में सफलता पूर्वक कम बैककिया था। सरकार ने उन्हें 2013 में पद्मश्री से भी नवाजा था।तमिलनाडु में जन्मीं श्रीदेवी के पिता एक वकील थे।

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended