संजीवनी टुडे

बिहार में बाढ़ पीड़ितों के सहयोग के लिए अमिताभ बच्चन ने दिये 51 लाख

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 09-10-2019 18:48:12

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने बिहार में बाढ़ पीड़ितों के सहयोग के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का अंशदान किया है।


पटना। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने बिहार में बाढ़ पीड़ितों के सहयोग के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का अंशदान किया है। उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज यहां बताया कि बिग बी ने अपने प्रतिनिधि विजय नाथ मिश्र के माध्यम से राज्य की बाढ़ त्रासदी में सहयोग के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का चेक उन्हें सौंपा।

यह खबर भी पढ़ें: ​राफेल विमानों की काबिलियत पर नहीं संदेह, लेकिन इससे जुड़े भ्रष्टाचार तथा सवालों का नहीं मिला जवाब- कांंग्रेस

साथ ही बच्चन की ओर से 04 अक्टूबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखा गया पत्र यहां मीडिया में जारी किया गया, जिसमें बिग बी ने कहा, “बिहार में आई प्राकृतिक आपदा से मैं स्तब्ध हूं। इस विपदा में फंसे लोगों की स्थिति से मैं दुखी हूं। पीड़ितों की सहायता के लिए मैं छोटा सा अंश मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भेज रहा हूं।”

महानायक ने कहा, “आदरणीय नीतीश कुमार जी, हमने बिहार के मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान करने का प्रचार अपने टेलीविजन कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति’ पर भी किया है।”

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended