संजीवनी टुडे

3 दिन से हॉस्पिटल में भर्ती अमिताभ बच्चन को मिली छुट्टी, पत्नी और बेटे के साथ पहुंचे घर

संजीवनी टुडे 19-10-2019 08:39:22

अमिताभ बच्चन की मंगलावर रात से तबीयत बिगड़ने से नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की लीवर सिर्फ 25 फीसदी काम कर रही है और उन्हें आईसीयू में रखा गया है। अमिताभ बच्चन शुक्रवार रात को अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की मंगलावर रात से तबीयत बिगड़ने से नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की लीवर सिर्फ 25 फीसदी काम कर रही है और उन्हें आईसीयू में रखा गया है। बॉलीवुड जगत से जुड़े लोग उनका हाल-चाल लेने के लिए हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ बारवे उनका इलाज कर रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े:B' day spl: इस फिल्म की सफलता के बाद सन्नी देओल बन गए 'एंग्री यंग मैन' स्टार, जानें ऐसी ही दिलचस्प बातें...

fgdfg

एएनआई के ट्वीट के अनुसार अमिताभ बच्चन शुक्रवार रात को अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए। शुक्रवार रात 10 बजे अमिताभ अपनी पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के साथ अस्पताल से घर के लिए रवाना हुए।

fgdfg

घर पहुंचते ही अमिताभ ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने 'बहू' का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा- 'लोग अक्सर कहते हैं कि और ये है हमारी घर की बहू। ये नहीं कहते कि ये घर हमारी बहू का है।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन के पास फिल्म गुलाबो सिताबो, ब्रह्मास्त्र और चेहरे जैसी फिल्में है। ये फिल्में बैक टु बैक रिलीज होंगी। हाल ही में वह सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आए थे। 

fgdfg

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 

 

 

 

 

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended