संजीवनी टुडे

अमित साध की Corona रिपोर्ट आई नेगेटिव, बोले- सभी की दुआओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद

संजीवनी टुडे 14-07-2020 07:45:51

अभिनेता अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अमित साध ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है। वेब सीरीज ब्रीद : इनटू द शैडोज में अभिषेक बच्चन के साथ अभिनेता अमित साध ने काम किया है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अमित साध ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है। वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडोज' में अभिषेक बच्चन के साथ अभिनेता अमित साध ने काम किया है। अब अमित साध की कोरोना रिपोर्ट आ गई है और उसमें वह नेगेटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी अमित साध ने सोशल मीडिया पर दी।

Abhishek Bachchan

अमित साध ने ट्वीट किया-'सभी की दुआओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद। यही एक समय है जब मैं खुशी से कह सकता हूं कि मैं निगेटिव हूं। जो भी लोग कोरोना से लड़ रहे हैं, उनके लिए मेरी प्रार्थना जारी रहेगी। लव यू, इस वक्त में एकजुट रहना ही ताकत है।'

Amit Sadh

अमित साध के कोरोना निगेटिव होने की पुष्टि के बाद से सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। अमित साध की वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' अमेजन प्राइम वीडियो पर 10 जुलाई को रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज में अमित साध इंस्पेक्टर कबीर सांवत की भूमिका में है। 

Abhishek Bachchan

मयंक शर्मा के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में अमित साध के अलावा अभिषेक बच्चन, नित्या मेनन और सैयामी खेर मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा हैं। अमित साध जल्द ही फिल्म 'यारा' और 'शंकुन्तला देवी' में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़े: 'तुम बिन' के 19 साल हुए पूरे, अनुभव सिन्हा ने कहा- इस तारीख ने मेरे लिए सब कुछ बदल दिया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended