संजीवनी टुडे

अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का केस, 12 मार्च को पहुंचना होगा कोर्ट

संजीवनी टुडे 15-02-2019 08:44:43


मुंबई । अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, एक इवेंट कंपनी ने उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मामला अदालत में मामला दर्ज कराया है। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188  

xcvxc

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी की ओर से अमीषा पटेल को एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए 11 लाख रु. का कांट्रेक्ट किया गया था। कंपनी के मालिक पवन शर्मा का आरोप है कि अमीषा पटेल ने अंतिम पलों में इस समारोह में शामिल होने के लिए दो लाख रु अतिरिक्त देने की मांग की, जिसे न मानने पर वे मुंबई लौट गईं। 

CVXCV

पवन शर्मा का कहना है कि ये मामला सन 2016 का है, जिसके बाद वे लगातार अपना पैसा वापस मांगने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हर बार वादा करके उनको पैसा नहीं दिया गया। पवन शर्मा का आरोप है कि अमीषा का काम संभालने वाली कंपनी न्यूमैक्स से जुड़े राजकुमार नाम के व्यक्ति ने अमीषा के नाम पर ये पैसा लिया था। 

CVXCV

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आरोप लगाया है कि पैसा वापस मांगने पर अब उनको जान से मारने तक की धमकियां दी जा रही हैं, इसलिए उन्होंने अदालत में मामला दर्ज कराया है। अदालत आगामी 12 मार्च को इस मामले की सुनवाई करेगी। अमीषा पटेल ने इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended