संजीवनी टुडे

अमीषा पटेल ने हॉट फोटोशूट के लिए पार की सारी हदें, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

संजीवनी टुडे 18-03-2019 10:17:18


नई दिल्ली । बॉलीवुड फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपने नए वीडियो को लकेर चर्चा में बनी हुई है।  इस वीडियो ने सोशल मीडिया में तहलका मचा रखा है। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

VBNV

जी हां, बता दें कि इस वीडियो को अमीषा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में अमीषा बाथटब में बैठी हुई नजर आ रही है। उनके आसा-पास क्रू मेंबर खड़े हैं। अमीषा का ये वीडियो शूट वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अमीषा ने लिखा, 'Love my life thanku god' अब तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love my life 💖thanku god

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

फिल्मों से दूर अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए फोटो शेयर करती रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी की ओर से अमीषा पटेल को एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए 11 लाख रु. का कांट्रेक्ट किया गया था। कंपनी के मालिक पवन शर्मा का आरोप है कि अमीषा पटेल ने अंतिम पलों में इस समारोह में शामिल होने के लिए दो लाख रु अतिरिक्त देने की मांग की, जिसे न मानने पर वे मुंबई लौट गईं। 

VBNV

पवन शर्मा का कहना है कि ये मामला सन 2016 का है, जिसके बाद वे लगातार अपना पैसा वापस मांगने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हर बार वादा करके उनको पैसा नहीं दिया गया। पवन शर्मा का आरोप है कि अमीषा का काम संभालने वाली कंपनी न्यूमैक्स से जुड़े राजकुमार नाम के व्यक्ति ने अमीषा के नाम पर ये पैसा लिया था। 

VBNV

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आरोप लगाया है कि पैसा वापस मांगने पर अब उनको जान से मारने तक की धमकियां दी जा रही हैं, इसलिए उन्होंने अदालत में मामला दर्ज कराया है। अमीषा पटेल ने इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended