संजीवनी टुडे

पति राजीव से अलग होने की अफवाहों के बीच चारू ने किया ये अजीब मैसेज, पढ़कर आप भी हो जाएंगे Shocked

संजीवनी टुडे 11-07-2020 14:24:33

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव और एक्ट्रेस चारू असोपा के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। चारू असोपा ने कुछ पोस्ट किया है, जिससे फैन्स कंफ्यूज हो गए है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव और एक्ट्रेस चारू असोपा के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरों के मुताबिक, दोनों ने इंस्टाग्राम से एक दूसरे की फोटोज को डिलीट कर दिया है और अपने-अपने अकाउंट पर अजीब मैसेज शेयर कर रहे हैं।  

Charu Asopa

Charu Asopa

अब एक बार फिर चारू असोपा ने कुछ पोस्ट किया है, जिससे फैन्स कंफ्यूज हो गए है। चारू ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके नाम के आधार पर उनकी पर्सनालिटी के बारे में बताया गया है। इसमें लिखा है कि चारू को कुछ शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता क्योंकि वो लगभग परफेक्ट हैं। लोग उनसे बात कर सकते हैं और उनपर भरोसा भी कर सकते हैं। चारू एक बेहतरीन पर्सनालिटी है, जो स्मार्ट है, दयालु है, सुंदर है और हॉट भी है। 

Charu Asopa

बता दें कि हाल ही में चारू असोपा और राजीव सेन ने अपनी शादी की फोटोज समेत साथ में ली गई कई तस्वीरों को डिलीट कर दिया था। 16 जून को दोनों की शादी की पहली सालगिरह थी और किसी ने भी इस बारे में कोई पोस्ट नहीं शेयर किया। कुछ समय पहले बोला गया था कि इस जोड़ी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। लेकिन राजीव ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था। 

Charu Asopa

Charu Asopa

जहां राजीव सेन ने बताया था कि वे विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म इति से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं वहीं चारू ने ना तो इस बारे में कोई पोस्ट किया और ना ही कोई बधाई संदेश दिया। इसके अलावा चारू ने एक अजीब मैसेज जरूर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था- नाराज क्यों होते हो चले जाएंगे बहुत दूर, जरा टूटे हुए दिल के टुकड़े तो उठाने दो। 

यह खबर भी पढ़े: एक्ट्रेस महिमा मकवाना के सीने में दर्द की शिकायत, जांच रिपोर्ट आने का इंतजार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended