संजीवनी टुडे

अमाला पॉल के एक्स हसबैंड ए एल विजय ने चेन्नई में रचाई शादी

संजीवनी टुडे 12-07-2019 17:57:15

साउथ इंडियन अभिनेत्री अमाला पॉल के एक्स पति निर्देशक ए एल विजय ने कल चेन्नई में आर ऐश्वर्या से शादी कर ली है


मुंबई। साउथ इंडियन अभिनेत्री अमाला पॉल के एक्स पति निर्देशक ए एल विजय ने कल चेन्नई में आर ऐश्वर्या से शादी कर ली है। उनकी शादी में सिर्फ करीबी शामिल हुए थे। ये सेरेमनी काफी प्राइवेट थी। 

बता दें कि दोनों की शादी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी छाई हैं। शादी चेन्नई में हुई। इस तस्वीर में कपल और एएल विजय के माता-पिता दिखाई दे रहे हैं।फोटो में दोनों ट्रेडिशनल लुक में दिख रहे हैं। एक प्रेस नोट में अपनी शादी की जानकारी देते हुए एएल विजय ने बताया था,

"डॉक्टर आर एश्वर्या से शादी की घोषणा करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है. ये शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जो कि जुलाई 2019 में होगी. ये अरेंज मैरेज है.'' बता दें कि हालांकि, इस शादी पर उनकी एक्स वाइफ अमाला पॉल का अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। 

बता दें कि एएल विजय और अमाला पॉल का फरवरी 2017 में तलाक हुआ था। मतभेदों के चलते दोनों अलग हुए। 2014 में अमाला और विजय ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। शादी के तीन साल बाद ही दोनों अलग हो गए। 


तलाक की घोषणा करते हुए विजय ने हिंट दिया था कि ये ट्रस्ट ईश्यूज की वजह से हुआ है। विजय ने कहा था, "किसी भी शादीशुदा रिश्ते का आधार ईमानदारी और विश्वास होता है।

जब वह टूट जाता है, तो शादी की कमिटमेंट निरर्थक हो जाती है। मैं वास्तव में शादी और रिश्ते को बहुत महत्व देता हूं। अपने सबसे बुरे सपनों में भी मैंने नहीं सोचा था कि ये समाप्त हो जाएगा। लेकिन हां, आज, मेरे पास कोई विकल्प नहीं है। मैंने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि हाल ही में अमाला पॉल की फिल्म अदाई आईं थी। इसमें वो अपने रोल को लेकर काफी विवादों में भी रही थीं। दरअसल इस फिल्म में उन्होंने एक रेप पीड़िता का किरदार निभाया है और स्क्रिप्ट की डिमांड पर उन्हें एक न्यूड सीन भी करना पड़ा था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended