संजीवनी टुडे

दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही संदेश देगी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'- आयुष्मान

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 22-01-2020 21:28:02

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही सकारात्मक सामाजिक संदेश भी देगी।


पटना। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही सकारात्मक सामाजिक संदेश भी देगी।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​LIC पर लोगों का भरोसा तोड़ रही है सरकार- राहुल

राजधानी पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे आयुष्मान अपनी आने वाली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के बारे में चर्चा की।आनंद एल राय निर्मित फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था और दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गे लव स्टोरी दिखाई जायेगी। फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र कुमार समलैंगिक जोड़े की भूमिका में हैं, जो एक दूसरे के परिजनों को मनाने की कोशिश करते हैं। ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान खुराना के अलावा नीना गुप्ता और गजराज राव की भी अहम भूमिकायें हैं। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

आयुष्मान खुराना ने कहा 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पारिवारिक मनोरंजनक फिल्म है।होमो सेक्सुअलिटी पर बनी यह फिल्म समाज को संदेश देती है। हमारे समाज में सभी तरह के लोग रहते हैं और हमें सभी को स्वीकार करना होगा। यह फिल्म यदि पंद्रह या बीस साल पहली बनाई जाती तो लोग इसे स्वीकार नहीं करते। लेकिन, देश अब प्रोग्रेसिव हो चुका है। फिल्म के जरिए समाज में बातचीत शुरू होगी। यह फिल्म लोगों को मनोरंजन देने के अलावा फिल्म एक सकारात्मक सामाजिक संदेश भी देगी।

आयुष्मान ने बताया कि वह 15 साल पहले पटना आये थे। इतने सालों में पटना काफी बदल गया है। उन्होंने कहा मैं पहले रोडीज के लिए पटना आया था और आज जो देखा उससे लगता है कि ये शहर पूरा बदल चुका है। पटना सर्वगुण संपन्न हो गया है। ऐसा शहर जिसमें छोटे और बड़े शहरों की खूबियां साथ है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended