संजीवनी टुडे

मनोरंजन पर सबका अधिकार, देश में खुले और सिनेमा हॉल : अजय देवगन

संजीवनी टुडे 16-05-2019 01:45:00


नई दिल्ली। मनोरंजन पर सबका अधिकार है। देश में और भी सिनेमा हॉल खुलने चाहिए। फिल्मों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए सिनेमा हॉल बड़े शहरों के साथ- साथ छोटे शहरो में भी खोले जाने की जरूरत है। आम लोग व छोटे शहरों में भी लोग फिल्में देख पाएं इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

यह बातें अभिनेता अजय देवगन ने बुधवार को दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि एपिक मॉल गुरुग्राम में वो अपना 'एनवाई सिनेमा' का मल्टीप्लेक्स खोलने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सिनेमा हॉल दूसरे सिनेमा हॉल से अलग होगा। यहां वृद्ध जन व दिव्यांग जनों के लिए विशेष इंतजाम किए जाएंगे। देवगन ने कहा कि अभी वो गुरुग्राम के एपिक मॉल में पांच स्क्रीन का मल्टीप्लेक्स खोलने जा रहे हैं। उनका सपना है कि फिल्म प्रेमी फिल्में अपने आस-पास ही देख पाएं इस दिशा में वो काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में वो छोटे शहरो में भी 'एनवाई सिनेमा ' के माध्यम से मनोरंजन उपलब्ध कराएंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

अजय देवगन ने कहा कि यह उत्तर भारत में पहला एनवाई सिनेमा का किसी कंपनी के साथ पहला करार हो रहा है। उन्होंने ने कहा कि एनवाई सिनेमा के पूरे देश में अभी सिर्फ 15 स्क्रीन हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले 4-5 सालों वो पूरे देश में 250 स्क्रीन की शुरुआत करना चाहते हैं। एलान ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर रविश कपूर ने कहा कि वो अजय देवगन के एनवाई ग्रुप के साथ करार करने से रोमांचिक हैं। उन्होंने कहा कि वो इस प्रोजेक्ट में 450 करोड़ रुपये का निवेश करने जा रहे हैं। यह मल्टीप्लेक्स उत्कृष्ट सौंदर्य और समकालीन प्रोद्योगिकी से लैस होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended