संजीवनी टुडे

लॉकडाउन से पहले मेरे सारे पैसे खर्च हो चुके थे और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि अब मेरा क्या होगा: टिया बाजपेयी

संजीवनी टुडे 05-06-2020 14:21:17

एक्ट्रेस टिया बाजपेयी इन दिनों चर्चा में है। वह विक्रम भटट की फिल्म हॉन्टेड थ्रीडी और एविल रिर्टन्स् में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह अपने इंटरनेशनल सॉन्ग के कारण भी चर्चा में हैं।


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस टिया बाजपेयी इन दिनों चर्चा में है। वह विक्रम भटट की फिल्म हॉन्टेड थ्रीडी और एविल रिर्टन्स् में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह अपने इंटरनेशनल सॉन्ग के कारण भी चर्चा में हैं। एक बातचीत में इंडस्ट्री में अपने दोस्तों और सुसाइड करने वाले कलाकारों के बारे में बात करते हुए कहा कि ये समय हम कलाकारों के लिए बहुत ही बुरा समय है और मुझे उम्मीद है कि ये बुरा समय जल्द ही चला जाएगा।

Tia Bajpayee

टिया ने बताया, ''पैसों की तंगी के कारण जो लोग अभी खुद को नुकसान पहुंचा रहे हैं मैं उनका दर्द समझ सकती हूं, क्योंकि मैंने भी लॉकडाउन के बाद एक पूरा सप्ताह ऐसे हालात देखे जब मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं। मेरे पास बिल्कुल भी सेविंग नहीं बची थी, सारे पैसे खर्च हो चुके थे और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि अब मेरा क्या होगा। 

Tia Bajpayee

इस कारण मैं डिप्रेशन में चली गई थी और अपनी हालत पर पूरा एक सप्ताह मैंने रोकर बिताया। एक दिन अपनी मां को फोन करके खूब रोई और उनसे कहा कि अब मैं क्या करूं। मार्च में मैं अपनी पूरी टीम के साथ अपने इंटरनेशनल गाने के लिए ट्रैवल करने वाली थी। सारे इंतजाम मैंने खुद की जेब से किए थे। पूरी टीम की टिकट बुक कराने से लेकर होटल के कमरों का पैसा सब मैंने दिया था। लेकिन, लॉकडाउन के कारण सब कैंसिल हो गया और मेरे सारे पैसे बर्बाद हो गए। 

Tia Bajpayee

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''जब लॉकडाउन की घोषणा हुई तो मैं उस दिन सदमे में आ गई। एक तरफ मैंने अपना सारा पैसा लगा दिया था और दूसरी तरफ मुझे पता था कि अब आने वाले 5-6 महीने तक कोई काम नहीं होगा और अगर काम नहीं होगा तो मेरे पास पैसे कहां से आएंगे। मेरा खर्चा कैसे चलेगा। हालांकि, उस समय मेरे दोस्तों ने मुझे संभाला और फिर हमने फिर ऑनलाइन काम शुरू किया। अभी मैं खुश हूं और अपने गाने पर काम कर रही हूं। उम्मीद है कि जल्द ही सब ठीक होगा और हम काम पर वापस लौटेंगे।''

यह खबर भी पढ़े: सोनू सूद के नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं लोग, एक्टर ने कहा- अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended