संजीवनी टुडे

सारी नजरें अब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पर

संजीवनी टुडे 14-02-2019 08:59:43


मुंबई । बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त नई फिल्मों की सफलता का सूखा पड़ा हुआ है। पिछले दो सप्ताह में रिलीज हुई नई फिल्में दर्शकों की पसंद बनने में नाकामयाब साबित हुईं। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

VBCV

इन फिल्मों में विधु विनोद चोपड़ा की कंपनी में बनी शैली चोपड़ा की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का नाम भी शामिल है। समलैंगिकता पर बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खारिज कर दिया। 

VBCV

इसके बाद पिछले शुक्रवार को आधा दर्जन से ज्यादा नई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन पहले ही दिन ज्यादातर फिल्में धराशायी हो गईं। इन हालातों में अब इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही फिल्म गली ब्वाय पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। रणबीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी को लेकर बनी जोया अख्तर की इस फिल्म को लेकर फिल्म बाजार के विश्लेषकों को उम्मीद है कि ये फिल्म सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित कर सकती है। 

VBCV

जानकारों की राय में ये फिल्म रिलीज के पहले दिन 12 करोड़ से लेकर 15 करोड़ के बीच का कारोबार कर सकती है। यहां तक अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म पहले वीकंड में सौ करोड़ के आंकड़े को भी छू सकती है। इसकी वजह मानी जा रही है कि फिल्म को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज किया जा रहा है, जिससे युवा वर्ग इस रोमांटिक फिल्म के प्रति आकर्षित होगा। आलिया भट्ट के साथ रणबीर सिंह पहली बार फिल्मी परदे पर लौट रहे हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दें कि इस फिल्म का प्रचार जोरो शोरों से किया गया है। रणबीर सिंह पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म पद्मावत के बाद परदे पर लौट रहे हैं, तो आलिया भट्ट ने भी पिछले साल राजी में प्रभावित किया था। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended