संजीवनी टुडे

हर्षित और प्रीति के प्रदर्शन से प्रभावित हुई अलका याग्निक, सुपरस्टार सिंगरों को दिया ये नाम

संजीवनी टुडे 14-08-2019 12:01:23

भारतीय शादी लगभग एक त्योहार की तरह होती है। उत्सव और जश्न चारों ओर आनंद और उत्साह की आभा पैदा करते हैं।


मुंबई। भारतीय शादी लगभग एक त्योहार की तरह होती है। उत्सव और जश्न चारों ओर आनंद और उत्साह की आभा पैदा करते हैं। ऐसे माहौल में किसी की खुशी कोई सीमा नहीं रहती। उपहारों का आदान-प्रदान, शुभकामनाएं भारतीय शादी में एक आम दृश्य है। 

यह खबर भी पढ़े: वॉर का ये एक्शन सीन देखकर आप भी दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

इस सप्ताह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सुपरस्टार सिंगर सभी को अपनी शादी के दिनों की याद दिलाएगा, क्योंकि शो के विलक्षण गायक इस सप्ताहांत कई शादी और बिदाई के प्रतिष्ठित गाने गाएंगे, क्योंकि इस सप्ताह के लिए थीम है शादी। 

superstar singers

दो प्रतियोगियों हर्षित और प्रीति ने प्रसिद्ध फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का प्रतिष्ठित गीत ‘मेहंदी लगा के रखना’ गाया। उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन को देखकर, दर्शक और जज भी उनके साथ गुनगुना रहे थे। अन्य सभी प्रतियोगियों ने भी अपनी सुरीली आवाज में कई प्रतिष्ठित शादी गीत गाए। 

superstar singers

जिसने सभी को विश्वास दिलाया कि जैसे वे किसी के संगीत समारोह में शामिल हों और मंच पर उनके साथ शामिल होना चाहते थे। इस हफ्ते सुपरस्टार सिंगर के बच्चे अपने दर्शकों को अपने अंदाज में एक भारतीय शादी का अनुभव देंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

सेट के सूत्रों से पता चला कि अल्का याग्निक हर्षित और प्रीति के प्रदर्शन से इतनी प्रभावित हुई कि उन्होंने उन्हें नन्हें शाहरुख और काजोल नाम दिया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended