संजीवनी टुडे

आलिया रणबीर की शादी की तैयारियां शुरू 2020 में रचा सकते हैं शादी!

संजीवनी टुडे 23-07-2019 17:54:09

घर खरीदने के बाद अब खबर आ रही है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 2020 में शादी कर सकते हैं। इसके लिए तैयारियां भी शुरू


मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों सबसे ट्रेंडिंग कपल है। बता दें कि,आलिया भट्ट ने हाल ही में मुंबई के जुहू इलाके में 13 करोड़ रुपए की कीमत का एक आलीशान घर खरीदा था। घर खरीदने के बाद अब खबर आ रही है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 2020 में शादी कर सकते हैं। इसके लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

जी हां सूत्रों के अनुसार खबरें आ रही हैं कि हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी शादी के लहंगे के लिए मशहूर हिजाइनर सब्यसाची से मुलाकात की है। आलिया भी अपनी शादी में अन्य बॉलीवुड हीरोइनों की तरह सब्यसाची का लहंगा पहने हुए दिखाई दे सकती हैं।

Image

बता दें कि, आलिया कई बार सब्यसाची के डिजाइन किए हुए कपड़ों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन शादी के लहंगे की बात अलग है और इस बार आलिया ने खास तरीके से इसे डिजाइन करवाने के बारे में सोचा है। एक अंग्रेजी वेबसाइट ने छापा है कि आलिया ने अप्रैल में ही लहंगे को लेकर डिजाइनर से बात की थी। हालांकि अभी तक इस खबर पर किसी सेलिब्रिटी ने कोई बयान नहीं दिया है। 

Image

बता दें कि जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी शादी पर सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा पहना था। आलिया-रणबीर की शादी की खबरें लगातार सामने आती रहती हैं और अब बताया जा रहा है कि आलिया और रणबीर अगली साल के फर्स्ट हाफ में परिणय सूत्र में बंध सकते हैं। 

Image

सूत्रों के मुताबिक अभी तक दोनों परिवारों की ओर से कोई जानकारी भी नहीं दी गई है। मगर खबरें तो लगातार आ रही हैं और दोनों कई इवेंट्स में एक-साथ नजर आए। इस साल हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स समारोह के दौरान आलिया ने सभी के सामने अपने दिल की बात कह दी थी और रणबीर को प्रपोज कर दिया था।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

यह भी बता दें कि हाल ही में आलिया की मां ने शादी को लेकर सामने आ रही खबरों को खारिज करते हुए शादी से मना कर दिया था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended