संजीवनी टुडे

तीजन बाई की जिंदगी पर बायोपिक बनाएंगे आलिया और नवाजुद्दीन

संजीवनी टुडे 19-03-2019 17:03:37


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मशहूर पंडवानी लोक गायिका तीजन बाई की जिंदगी पर बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं। नवाजुद्दीन ने मंगलवार को कनॉट प्लेस के पीवीआर प्लाजा में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि वायएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी और मंजू गढ़वाल करेंगे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

hjj

इस कार्यक्रम में तीजन बाई भी उपस्थित थी। आलिया ने बताया कि तीजन बाई के किरदार के लिए विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा और रानी मुखर्जी के नाम पर चर्चा हो रही है। वहीं तीजन बाई के नाना के किरदार के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से संपर्क किया गया है। 

अमिताभ को स्क्रिप्ट और किरदार पसंद आया है लेकिन अभी तक उनके नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं है। आलिया ने कहा कि उनकी दिली ख्वाहिश है कि इस फिल्म के लिए गाने गुलजार साहब लिखें जिससे तीजन बाई की जिंदगी हमेशा के लिए अमर हो जाए। तीजन बाई के किरदार के साथ ही उनके नाना की भूमिका के लिए बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों से संपर्क साधा जा रहा है। 

hjj

फिल्म के निर्माण में आलिया सिद्दीकी और मंजू गढ़वाल की मदद कर रहे नवाज़ुद्दीन ने कहा कि तीजन बाई अपने आप में एक किंवदंती हैं। मुझे आलिया पर पूरा यकीन है कि वह इस फिल्म को महज फिल्म फेस्टिवल के लिए नहीं बल्कि आज के आम दर्शकों को ध्यान में रखकर इसे बेहद प्रासंगिकता के साथ बनाएंगी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मंजू कहना है कि आज भी तीजन बाई अपनी जादुई और प्रभावशाली आवाज से दुनियाभर के श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर रही हैं। वह अपनी गायिकी को आज की पीढ़ी तक पहुंचा रही हैं।

More From entertainment

Trending Now
Recommended