संजीवनी टुडे

अफजल गुरु की फांसी पर आलिया की मां सोनी का विवादित बयान, बोलीं- बलि का बकरा क्यों...

संजीवनी टुडे 21-01-2020 14:04:37

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने हाल ही में निलंबित डीसीपी दविंदर सिंह और अफजल गुरु की फांसी के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


नई दिल्ली । एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने हाल ही में निलंबित डीसीपी दविंदर सिंह और अफजल गुरु की फांसी के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनी राजदान ने अफजल गुरु के पत्र का वो बयान शेयर किया है जिसमें उसने बताया है कि डीएसपी देवेंद्र सिंह ने मुझे टॉर्चर किया था और मुझसे कहा था कि मुझे उसके लिए एक छोटा सा काम करना है। 

यह खबर भी पढ़े:दीपिका पादुकोण को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड, तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘अविभूत हूं...

सोनी राजदान ने लिखा है- ''यह न्याय का द्रोह है। अगर वह बेगुनाह है तो अब कौन है जो उसे वापस ला पाएगा। यही कारण है कि मृत्युदंड को हल्के में इस्तेमाल नहीं किया जाना है। अफजल गुरु को बलि का बकरा क्यों बनाया गया, इसकी भी ठोस जांच होनी चाहिए?'

सोनी ने आगे लिखा- कोई यह नहीं कह रहा कि वह बेगुनाह था लेकिन उसे यातनाएं दी गईं थीं। क्या इस मामले में पूरी तरह से जांच नहीं की जानी चाहिए थी? अफजल गुरु द्वारा दविंदर सिंह पर लगाए गए आरोपों को किसी ने गंभीरता से क्यों नहीं लिया? यह संकटपूर्ण है।

सोनी राजदान के इस ट्वीट के बाद लोगों ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया दी है।  इस ट्वीट के बाद विवाद उठता नजर आ रहा है क्योंकि अफजल को बलि का बकरा बताए जाने पर लोगों ने मिलीजुली प्रतिक्रियाएं दी हैं।  

soni

एक यूजर ने लिखा, "मैं गद्दारों और आतंकवादियों की मौत पर आंसू नहीं बहाती हूं. दुनिया उनके बिना ही बेहतर है''।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended