संजीवनी टुडे

'क्वीन' कंगना रनौत को पद्म श्री मिलने पर आलिया ने कह डाली ये बड़ी बात...

संजीवनी टुडे 27-01-2020 14:13:19

कंगना रनौत को सरकार दूवारा पद्म श्री अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा के बाद फिल्म इंडस्ट्री के लोग कंगना रनौत को बधाइयां दे रहे हैं।


नई दिल्ली । एक्ट्रेस कंगना रनौत को सरकार दूवारा पद्म श्री अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा के बाद फिल्म इंडस्ट्री के लोग कंगना रनौत को बधाइयां दे रहे हैं। अब आलिया भट्ट ने भी कंगना रनौत को पद्म श्री मिलने की बधाई दी है।

यह खबर भी पढ़े:आमिर ने अक्षय और साजिद को दिया धन्यवाद, लाल सिंह चड्ढा और बच्चन पांडे इस तारीख को होगी रिलीज

KANGNA

कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट कर कहा, 'ये देखो आलिया जी ने भी कंगना को फूल भेजे हैं, कंगना का पता नहीं मगर मुझे बहुत मजा रहा है।' कंगना को बधाई भेजने पर ट्विटर यूजर्स भी आलिया की तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पूर्व में कंगना और उनकी बहन रंगोली कई मौकों पर आलिया की आलोचना कर चुके हैं। हालांकि आलिया ने उनकी बातों का कभी जवाब नहीं दिया है। पिछले साल ही कंगना ने अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' के रिलीज होने के मौके पर आलिया को 'करण जौहर की कठपुतली' तक बोल दिया था। फिर भी कंगना ने इसके जवाब में कहा था कि वह कंगना का काफी सम्मान करती हैं और हो सकता है कि उन्होंने अनजाने में कंगना को आहत कर दिया हो।

KANGNA

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की हाल में फिल्म 'पंगा' रिलीज हुई है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा वह जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी', 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में काम करेंगी।

KANGNA

वही आलिया, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हैं।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended