संजीवनी टुडे

आलिया भट्ट ने किया ये नेक काम, 40 परिवारों की मिलेगी दुआ

संजीवनी टुडे 14-07-2018 12:31:39


मुंबई । बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना फैंस बना दिया है। उन्होंने हाल ही में गरीब परिवारों की मदद के लिए अपनी कुछ पसंदीदा चीजों की नीलामी करने का ऐलान किया था। वहीं अब आलिया की इस दरियादिली से करीब 40 परिवारों के घर रोशन हो गए हैं।

rtfrfgr

rtfrfgr

बता दें कि आलिया ने जो चीजें नीलाम की हैं उससे जो भी पैसे इकट्ठे हुए, उन्हें कर्नाटक के मंड्या जिले के किकेरी गांव के 40 परिवारों को बिजली देने के लिए इस्तेमाल किया गया है। आलिया के इस नेक काम में बंगलुरु की एक संस्था ने भी मदद की है।

rtfrfgr

rtfrfgr

वहीं आलिया ने अपने टि्वटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा मी वॉरड्रोब इज सू वॉरड्रोब’ को मिले अमेजिंग रिस्पॉन्स से हमें अंधकार में रह रहे किकेरी गांव के करीब 40 परिवारों को बिजली उपलब्ध करवाने में मदद मिली। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि इस अभियान के तहत आगे करीब 200 परिवारों के घर रोशन करने की योजना है।

rtfrfgr

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

फिल्मों के बारे में बात करें तो आलिया आलिया भट्ट सिल्वर स्क्रीन पर कवयित्री अमृता प्रीतम का किरदार निभाती नजर आ सकती है। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम के जीवन पर फिल्म गुस्ताखियां बनाने जा रहे हैं। अभिषेक बच्चन का नाम इस फिल्म में साहिर के किरदार के लिए तय कर लिया गया है। वहीं आलिया भट्ट साहिर की प्रेमिका अमृता प्रीतम का रोल निभाती नजर आ सकती है। 

 

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now