संजीवनी टुडे

अक्षय खन्ना का ट्वीट, बोले- मुझे कोई पुरस्कार नहीं मिला, लेकिन दर्शकों ने पसंद किया; बस, बहुत है

संजीवनी टुडे 01-07-2020 12:25:02

अक्षय खन्ना इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। अक्षय खन्ना इस साल निर्देशक करण विश्वनाथ कश्यप की कॉमेडी फिल्म सब कुशल मंगल में नजर आए थे। इस फिल्म से रवि किशन की बेटी रीवा किशन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।


नई दिल्ली। अभिनेता अक्षय खन्ना इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। अक्षय खन्ना इस साल निर्देशक करण विश्वनाथ कश्यप की कॉमेडी फिल्म 'सब कुशल मंगल' में नजर आए थे। इस फिल्म से रवि किशन की बेटी रीवा किशन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पिछले साल अक्षय खन्ना की फिल्म 'सेक्शन 375' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ ऋचा चड्ढा और मीरा चोपड़ा नजर आई थी। फिल्म में अक्षय खन्ना ने एक वकील का किरदार निभाया था। 

Akshaye Khanna

अक्षय खन्ना ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा- 'मैं अपनी फिल्म धारा 375 से खुश हूं। हालांकि मुझे कोई पुरस्कार नहीं मिला, लेकिन दर्शकों ने इसे पसंद किया; बस, बहुत है।'

इससे पहले अक्षय खन्ना ने ट्वीट किया था-'अभी तक इंसाफ नहीं मिला लेकिन हम हार नहीं मानेंगे...।' साथ ही उन्होंने हैशटैग  सीबीआईइन्क्वायरीफॉरएसएसआर लगाया था। साल 2012 में फिल्म 'गली गली में चोर है' के बाद अक्षय खन्ना दुनिया से कट से गए थे। वह अलीबाग स्थित अपने फार्महाउस में रहने लगे और 4 साल तक लाइमलाइट से दूर हो गए थे। 2016 में उन्होंने फिल्म ढिशूम से वापसी की और फिर मॉम, इत्तेफाक और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर जैसी फिल्मों में काम किया। 45 साल के अक्षय खन्ना ने अभी तक शादी नहीं की है। 

Akshaye Khanna

अक्षय खन्ना ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम खुद हासिल किया है। अक्षय खन्ना ने कई फिल्मों में दमदार काम किया है, जिसमें फिल्म बॉर्डर, ताल, दिल चाहता है, हंगामा और हलचल आदि शामिल है। 

Akshaye Khanna

अक्षय खन्ना ने 1997 में फिल्म हिमालय पुत्र से अपने करियर की शुरुआत की थी। अक्षय खन्ना दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हैं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना के छोटे भाई राहुल खन्ना ने भी बॉलीवुड में काम किया है। राहुल खन्ना ने निर्देशक दीपा मेहता की फिल्म '1947 अर्थ' से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी। राहुल खन्ना ने टेलीविजन में भी काम किया है। राहुल खन्ना भी फिल्मों से दूर है और सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। 

यह खबर भी पढ़े: बेटी इरा के लाइव वर्कआउट सेशन में अचानक ली आमिर ने एंट्री, ट्रेनर से की खास बातचीत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended