संजीवनी टुडे

'दिल चाहता है' के सीक्‍वल पर बोले अक्षय खन्‍ना, सभी फिल्‍म के ऐक्‍टर्स 50 साल के पार हो जाएं...

संजीवनी टुडे 14-08-2019 13:42:24

अक्षय खन्‍ना की अपकमिंग फिल्म सेक्शन 375 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी नज़र आ रही हैं। इस फिल्म में देश की न्याय व्यवस्था को दर्शाया गया है।


नई दिल्ली । फरहान अख्तर ने वर्ष 2001 में आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘दिल चाहता है’ बनायी थी। तीन दोस्तों पर आधारित यह फिल्म आज भी लोकप्रिय है। 

यह खबर भी पढ़े:रणवीर के साथ पर्सनल एक्वेशन पर नहीं बल्कि अपने किरदार पर फोकस करती है 'डिंपल गर्ल'

hjghj

अक्षय खन्‍ना की अपकमिंग फिल्म सेक्शन 375 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी नज़र आ रही हैं। इस फिल्म में देश की न्याय व्यवस्था को दर्शाया गया है। 

hjghj

इसके अलावा हाल ही में उन्होंने अपनी एक फिल्म के सीक्वल के बारे में बात कही है। अक्षय से पूछा गया कि 'दिल चाहता है' के कैरक्‍टर्स अब किस तरह के होंगे और आज वे कहां होंगे। इसके जवाब में ऐक्‍टर ने कहा, 'मैंने फरहान से तब तक इंतजार के लिए कहा है जब तक हम सभी फिल्‍म के ऐक्‍टर्स 50 साल के पार हो जाएं और फिर हम दिल चाहता है 2 करेंगे। उस वक्‍त यह मजेदार होगा।' 

hjghj

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

अक्षय ने आगे कहा, 'अगर आप इसे 10 साल, 15 साल बाद बनाते हैं तो वह मजेदार नहीं होगा। मुझे लगता है कि आमिर तो 50 के पार हो ही चुके हैं, सैफ भी जल्‍द वहां पहुंच जाएंगे, मैं थोड़ा ज्‍यादा वक्‍त लूंगा।'

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended