संजीवनी टुडे

19 साल बाद अक्षय, शेट्टी और परेश रावल करेंगे स्क्रीन पर हेराफेरी

संजीवनी टुडे 21-04-2019 08:35:56


मुंबई। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी की दो सुपर हिट फिल्मों के बाद हेराफेरी की तीसरी कड़ी का मामला कई सालों से लटका हुआ है। अब तक खबर थी कि धमाल सीरिज वाले इंद्र कुमार को हेराफेरी की तीसरी कड़ी का निर्देशन सौंपा गया है, लेकिन अब खबर आ रही है कि पहली कड़ी का निर्देशन करने वाले प्रियदर्शन 19 साल बाद इस सीरिज से जुड़ने जा रही हैं और तीसरी कड़ी का निर्देशन वही करेंगे। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हाल ही में इंद्र कुमार के हवाले से खबर आई थी कि टोटल धमाल के बाद वे अजय देवगन के साथ एक नई कामेडी फिल्म शुरु करने जा रहे हैं, इसलिए हेराफेरी की तीसरी कड़ी का मामला पीछे रह गया है। इस बीच हेराफेरी की सीरिज के निर्माता फिरोज नडियाडवाला ने एक बार फिर प्रियदर्शन से संपर्क किया और खबरों के मुताबिक, प्रियदर्शन तीसरी कड़ी के निर्देशन के लिए मान गए हैं। 

सूत्रों के मुताबिक, प्रियदर्शन के साथ हेराफेरी की लेखकों की टीम थोड़े बदलाव करेगी और सब कुछ सही रहा, तो अक्तूबर से ये फिल्म शुरु हो सकती है। फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ ही दो हीरोइनों को साइन किए जाने के संकेत भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि पूरी टीम गठित होने के बाद हेराफेरी तीन की अधिकारिक रुप से घोषणा होगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

हेराफेरी की दूसरी कड़ी का निर्देशन लेखक नीरज वोहरा ने किया था। तीसरी कड़ी के निर्देशन के लिए भी सबसे पहले उनका नाम ही तय हुआ था, लेकिन नीरज वोहरा बीमार हो गए और बाद में उनका निधन हो गया। इसके बाद इंद्र कुमार का नाम इस सीरिज से जुड़ा था।

 

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended