संजीवनी टुडे

लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने शुरु की शूटिंग, सेट से वायरल हुई तस्वीरें

संजीवनी टुडे 26-05-2020 13:06:28

लॉकडाउन के बीच अक्षय कुमार निर्देशक आर बाल्की के साथ मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो में सेट पर नज़र आये। इस दौरान सेट की कई तस्वीरें वायरल हुई है।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस से लगे लॉकडाउन के बीच अक्षय कुमार निर्देशक आर बाल्की के साथ मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो में सेट पर नज़र आये। इस दौरान सेट की कई तस्वीरें वायरल हुई है। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय और आर बाल्की ने स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए लॉकडाउन के बाद ज़िम्मेदारियों पर एक कैंपेन शूट किया है। 

Akshay Kumar

इस दौरान टीम ने सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा, जिसकी झलक तस्वीरों में दिखाई भी दे रही है। सभी ने मास्क पहने। शरीर का तापमान चेक हुआ। सेट पर एंट्री से पहले लोगों को वहां मौजूदी सेनिटाइज़र मशीन से गुज़रना पड़ता था। साथ ही शूटिंग में कम से कम क्रू को शामिल किया गया।

Akshay Kumar

आर बाल्की ने कहा, लॉकडाउन के बाद हम सब की क्या ज़िम्मेदारियां होंगी, इसी विषय पर स्वास्थ्य मंत्रालय का यह एड है। हमें काम फिर शुरू करना है, मगर इसके साथ सुरक्षा का भी ध्यान रखना है। सोशल डिस्टेंसिंग, आउटडोर सेट को सेनिटाइज़ करना, संक्रमण रोकने वाली स्क्रींस और मास्क। हम इन प्रोटोकॉल्स के लिए चंद मिनटों में अभ्यस्त हो जाते हैं। बहुत कम क्रू और कड़ाई से प्रोटोकॉल का पालन किया गया। 

Akshay Kumar

बाल्की ने आगे कहा कि प्रोड्यूसर अनिल नायडू ने हमें बताया कि कम से कम लोगों के साथ नियमों का पालन करते हुए कैसे शूटिंग की जा सकती है। इससे पहले हमने पुलिस से संबंधित अनुमति ले ली थी। हमें यह इसलिए करना पड़ा, क्योंकि एक ज़रूरी संदेश देना है। 

यह खबर भी पढ़े: राणा डग्गुबाती की मिहिका बजाज से हुई सगाई, अब एक्स गर्लफ्रेंड की आई ये प्रतिक्रिया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended