संजीवनी टुडे

खत्म हुई फिल्म 'बेलबॉटम' की UK शेड्यूल की शूटिंग, अक्षय कुमार ने शेयर की तस्वीर

संजीवनी टुडे 29-09-2020 19:24:12

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम काफी समय से चर्चा में है। फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है। वह फिल्म में एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे।


मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' काफी समय से चर्चा में है। फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है। वह फिल्म में एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट खूबसूरत अभिनेत्री वाणी कपूर नजर आएंगी। 'बेल बॉटम' एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। हाल ही में निर्माताओं ने देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म की शूटिंग यूके में शुरू करने का निर्णय लिया था। जिसके लिए अक्षय कुमार के साथ-साथ फिल्म की पूरी टीम पिछले महीने 6 अगस्त को यूके के लिए रवाना हुई थी। अब यूके में फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग लन्दन में होगी।

यह जानकारी अभिनेता अक्षय कुमार ने दी। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें 'बेल बॉटम' की पूरी टीम काफी खुश नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा-'कई खुशनुमा चेहरे एक फ्रेम में ...यह परिणाम है अच्छे शेड्यूल का, गुड बाय ग्लास्गो, हैलो लन्दन।'

तस्वीर में पूरी टीम काफी खुश नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म 'बेल बॉटम'  देश के एक ऐसे नायक की कहानी है, जिसे भुलाया जा चुका है। फिल्म में वाणी कपूर अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में होगी। फिल्म में लारा दत्ता भी होगी जो पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में होगी। फिल्म 'बेल बॉटम' को रंजीत एम तिवारी निर्देशित कर रहे हैं, जबकि फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख ,मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे। यह  फिल्म 22 जनवरी 2021 को रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़े: डूंगरपुर उपद्रव : भाजपा ने दो वरिष्ठ अधिकारियों पर लगाया आरोप

यह खबर भी पढ़े: पीएम मोदी के बयान पर सिब्बल का कटाक्ष, पूछा- क्या अकाली दल भी किसानों के खिलाफ ?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended