संजीवनी टुडे

अक्षय कुमार ने बोला झूठ

संजीवनी टुडे 09-05-2019 22:42:12


मुंबई। अपने कनाडा के पासपोर्ट और नागरिकता को लेकर उठे विवाद में अपनी सफाई देते हुए अक्षय कुमार ने एक बयान जारी करके कहा था कि वे पिछले सात सालों से एक बार भी टोरंटो नहीं गए हैं। गुरुवार की सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट में अक्षय कुमार के इसी बयान को झूठ बताने का दावा किया जा रहा है कि वे सात सालों से टोरंटो नहीं गए हैं। 

इस पोस्ट के मुताबिक, 2014 में एक बिजनेसमैन के परिवार की शादी में शामिल होने के लिए अक्षय कुमार टोरंटो गए थे।मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166इस शादी में शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंदर के अलावा पंजाबी गायक मिका सिंह भी शामिल हुए थे। इस पोस्ट में नौ मार्च 2014 की फोटोज हैं, जिसमें अक्षय कुमार एक शादी के समारोह में नजर आ रहे हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस पोस्ट पर अक्षय कुमार और उनकी टीम की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।  अक्षय कुमार ने ये बयान उस वक्त दिया था, जब मुंबई में मतदान के दौरान उनके वोट न देने को लेकर उनकी कनाडा की नागरिकता और पासपोर्ट की खिंचाई की गई थी। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गैरराजनैतिक बातचीत को लेकर भी वे मीडिया की सुर्खियां बन गए थे। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended