संजीवनी टुडे

फिल्म इश्क की यादगार कॉमेडी को ताज़ा करेंगे अजय काजोल, कुछ इस तरह होगी मूवी

संजीवनी टुडे 13-08-2019 17:29:56

बॉलीवुड के परफेक्ट कपल की लिस्ट में शूमार अजय देवगन और काजोल की कॉमिक टाइमिंग के लोग कायल रहे हैं बता दें कि काजोल और अजय की कॉमिक टाइमिंग इश्क में ही सबसे पहले देखने को मिली थी


मुंबई। बॉलीवुड के परफेक्ट कपल की लिस्ट में शूमार अजय देवगन और काजोल की कॉमिक टाइमिंग के लोग कायल रहे हैं, बता दें कि,काजोल और अजय की कॉमिक टाइमिंग 'इश्क' में ही सबसे पहले देखने को मिली थी और निर्देशक इंद्र कुमार ने ही सबसे पहले अजय देवगन से बड़े परदे पर कॉमेडी करवायी। 

यह खबर भी पढ़े:  कार्तिक सारा का अफेयर पहुंचा पटौदी हाउस, जानिये क्या है माजरा

बता दें कि दोनों अपनी फिल्मों को लेकर तो हमेशा से ही चर्चा में रहते है।गौरतलब है दोनों पहली बार फिल्म इश्क में नजर आए थे।

Imageइस फिल्म में दोनों की खास कॉमेडी देखने को मिली। जिसके बाद दोनों ने फिल्म ‘यू मी और हम’ के पूरे नौ साल बाद फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में साथ काम किया है।

Image

अब ये तो सभी जानते है कि ये जोड़ी ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह सुपरहिट हुई है। फीलहाल इसे लेकर एक नई खबर मिली है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

खबरोनुसार पिछले हफ्ते अपने जन्मदिन पर काजोल अजय से मिलने हैदराबाद पहुंचीं, जहां अजय अपनी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इन्डिया’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहां दोनों ने एक कहानी पर चर्चा की। सूत्रों की मानें तो फिल्म की कहानी पर काम शुरू हो चुका है और इसकी शूटिंग भी अगले साल की गर्मियों में शुरू करने चर्चा है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended