संजीवनी टुडे

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से अजय देवगन की तानाजी की हो रही है तुलना, एक्टर ने दिया ये जवाब

संजीवनी टुडे 20-11-2019 07:59:20

फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। तानाजी के ट्रेलर की तुलना ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली से की जा रही है।


नई दिल्ली । सिंघम स्टार अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे है। बता दें कि इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

यह खबर भी पढ़े:अब भी ICU में भर्ती लता मंगेशकर, धर्मेंद्र ने ट्वीट कर लिखा- जान हो जमाने की...

sdfsdf

अब खबरों की मानें तो तानाजी के ट्रेलर की तुलना ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली से की जा रही है। मंगलवार को अजय देवगन अपनी फिल्म तानाजी के ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद थे। इस इवेंट में अजय से बाहुबली और तानाजी की तुलना के बारे में सवाल किए गए। इस पर अजय ने कहा, 'हमारी फिल्म अलग है और इसकी कहानी भी अलग है। आजकल कई बढ़िया फिल्में आ रही हैं और हम भी अपने काम को बेहतर करने में लगे हुए हैं।'

sdfsdf

यह फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है। लंबे समय बाद अजय देवगन और काजोल साथ में नजर आएंगे। फिल्म में सैफ अली खान विलेन के रोल में नजर आएंगे। तानाजी का निर्देशन ओम राउत ने किया है। 

sdfsdf

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। 17वीं शताब्दी पर बनी यह फिल्म मराठा सरदार और छत्रपति शिवाजी महाराज के पक्के मित्र रहे तानाजी मालसुरे की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में अजय की पत्नी काजोल और सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended