संजीवनी टुडे

अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग को लेकर किया चौंका देने वाला खुलासा, कहा- ''मुझे काफी डर लगता है...

संजीवनी टुडे 13-05-2019 17:41:00


नई दिल्ली। दोस्तों वैसे तो हम सभी को लगभग किसी ना किसी चीज से डर लगता ही है। जो कि एक मानवीय स्वभाव है। लेकिन बड़ा अजीब तब लगता है, जब यही बात किसी जानेमाने बॉलीवुड के एक्शन हीरो के रूप में विख्यात किसी अभिनेता के मुँह से सुनी जाती है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की। उनकी आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के प्रमोशन का काम इस समय जोरों पर है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ऐसे ही एक प्रमोशन के लिए अजय देवगन,तब्बू और,रकुल प्रीत सिंह टीवी के सबसे बड़े शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पहुंचे तो। वहाँ उन्होंने काफी सारी बातें की। और बहुत सारा एन्जॉय भी। वही कुछ ऐसी अनसुनी बातें भी की। जिनका आजतक किसी को मालूम भी न था। इसी समय अजय देवगन ने खुलाशा किया की उन्हें सबसे ज्यादा डर किस चीज से लगता है। 

उन्होंने साफ किया कि,मुझे सबसे ज्यादा डर उस समय लगता है। जब मुझे मजबूर होकर ऊपर जाने के लिए लिफ्ट का उपयोग करना पड़ता है। अजय ने बताया कि जब मैं लिफ्ट में होता हूँ। तो मेरी हार्टबीट लिफ्ट में जाने से पहले ही काफी बढ़ जाती है। और एक अजीब सा डर महसूस करता हूँ। उन्होंने बताया कि जब एक बार वो लिफ्ट में थे। तो अचानक लिफ्ट ख़राब हो गयी। वे लगभग आधे घंटे तक इसमें फंसे रहे। इस समय वे काफी डर गए थे। तभी से अजय ने अपने घर में लगी लिफ्ट का दरवाजा भी पारदर्शी बनाया था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

उन्होंने कहा मैं बच्चों को कभी भी लिफ्ट यूज़ करने की सलाह नहीं देता हूँ। मैं उन्हें हमेशा डाँटता रहता हूँ। मैं नहीं चाहता जो हादसा मेरे साथ हुआ वो और किसी के साथ भी हो। उन्होंने बताया कि लिफ्ट के डर से वो फिल्म ''भूत'' की शूटिंग के दौरान 28 तल सीढियाँ चढ़ा करते थे। और आज भी अजय लिफ्ट में जाने के नाम से थोड़ा सा सहम जाते हैं। 

 

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended