संजीवनी टुडे

अजय से तंबाकू सेवन के उत्पादों का प्रचार न करने की अपील

संजीवनी टुडे 06-05-2019 22:58:27


मुंबई। राजस्थान के एक कैंसर पीड़ित परिवार की ओर से बालीवुड अभिनेता अजय देवगन से अपील की गई है कि वे तंबाकू सेवन वाले उत्पादों का प्रचार करना बंद कर दें। ये अपील जयपुर के एक अस्पताल में कैंसर का इलाज करा रहे एक व्यक्ति के परिवार की ओर से की गई है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

परिवार का कहना है कि अजय देवगन का फैन होने की वजह से परिवार के एक सदस्य ने उस उत्पाद का सेवन करना शुरु कर दिया, जिसका विज्ञापन अजय देवगन करते हैं। अब उसको इस सेवन से कैंसर हो गया, जिसका इलाज हो रहा है। परिवार का कहना है कि आम आदमी इन सितारों की बहुत नकल करता है और इसका असर उन ब्रैंड्स पर भी होता है, जिनका प्रचार ये सितारे करते हैं। 

परिवार के मुताबिक, अजय देवगन जिस तंबाकू के उत्पाद का विज्ञापन करते हैं, उससे प्रभावित होकर किसी और परिवार के किसी व्यक्ति का नुकसान न हो, इसलिए अजय को ये विज्ञापन तुरंत बंद कर देना चाहिए। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर तो इस अपील पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई, न ही औपचारिक रुप से अजय की मीडिया टीम ने इस पर कोई कमेंट किया, लेकिन टीम के एक सदस्य ने निजी तौर पर बताया कि अजय जिस प्रोडेक्ट का विज्ञापन करते हैं, उसमें तंबाकू का प्रयोग नहीं होता। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

अजय की टीम का ये भी कहना है कि सरकार ने बहुत पहले शराब और तंबाकू से जुड़े किसी भी उत्पाद का विज्ञापन करने पर अधिकारिक रुप से प्रतिबंध लगाया हुआ है, ऐसे में इस बात का सवाल ही नहीं उठता कि अजय ऐसे किसी उत्पाद का विज्ञापन करें। उम्मीद की जा रही है कि अजय की ओर से इस बाबत जल्दी ही अपना सफाईनामा भी जारी किया जाएगा।

More From entertainment

Trending Now
Recommended