संजीवनी टुडे

AICWA ने पंजाबी सिंगर मीका सिंह को किया बैन, जाने पूरा मामला

संजीवनी टुडे 14-08-2019 16:06:13

पंजाबी सिंगर मीका सिंह पर पाकिस्तान में परफॉर्म करना भारी पड़ गया है। मीका सिंह के पाकिस्तान में गाना गाने के वीडियो सामने आने के बाद उनकी भारत में काफी आलोचना हो रही है


मुंबई। पंजाबी सिंगर मीका सिंह पर पाकिस्तान में परफॉर्म करना भारी पड़ गया है। मीका सिंह के पाकिस्तान में गाना गाने के वीडियो सामने आने के बाद उनकी भारत में काफी आलोचना हो रही है, अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने उनपर बैन लगा दिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला :-


यह खबर भी पढ़े: मीका सिंह पर भड़की राखी सावंत, कहा- चंद पैसों के लिए अपना इमान नहीं बेचना चाहिए

सूत्रों के मुताबिक ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) ने गायक मीका सिंह को पाकिस्तान के कराची में एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने पर भारतीय फिल्म उद्योग से प्रतिबंधित कर दिया है। बता दें कि कार्यक्रम पाकिस्तान में पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के करीबी रिश्तेदार द्वारा आयोजित किया गया था।

AICWA के चेयरमैन सुरेश श्यामलाल गुप्ता के एक पत्र में बताया है, कि “एआईसीडब्ल्यूए ने 8 अगस्त, 2019 को कराची में एक हाई प्रोफाइल कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए भारतीय फिल्म उद्योग से गायक मीका सिंह का बहिष्कार किया है।

पत्र में यह भी बताया गया है कि, फिल्म प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनियों और ऑनलाइन म्यूजिक कंटेंट प्रोवाइडर्स के साथ उनके सभी जुड़ाव का बहिष्कार करते हुए एआईसीडब्ल्यू तुरंत सख्त रुख अपनाता है।”

AICWA के कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करेंगे कि भारत में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करे और यदि कोई करता है, तो उन्हें अदालत में कानूनी परिणाम का सामना करना पड़ेगा।

एसोसिएशन ने यह भी बताया कि, “जब देशों के बीच तनाव चरम पर होता है, तो मीका सिंह देश के गौरव को ताक पर रखकर पैसे को ज्यादा महत्व देते हैं।” एसोसिएशन ने इस मामले में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के हस्तक्षेप की भी मांग की।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

ख़बरों के मुताबिक मीका ने 14 सदस्यीय मंडली के साथ एक लड़की की प्री-वेडिंग कार्यक्रम में प्रस्तुति दी, जिसके पिता अदनान असद कथित रूप से पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के चचेरे भाई हैं। तीन शहरों -कराची, लाहौर और इस्लामाबाद में प्रस्तुति देने के लिए मीका और उनके दल को 30 दिनों के लिए वीजा दिया गया था।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended