संजीवनी टुडे

आहना कुमरा ने मीडिया से एक इंटरव्यू के दौरान कहा ऐसा कुछ

संजीवनी टुडे 24-06-2019 18:26:07

टेलिविजन के शो युद्ध से अपनी ऐक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली आहना कुमरा इन दिनों अपने हॉट व बोल्ड लुक के कारण काफी चर्चा में बनी हुई है। बता दें कि फिल्म लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का से आहना को सफलता प्राप्त हुई


मुंबई। टेलिविजन के शो 'युद्ध' से अपनी ऐक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली आहना कुमरा इन दिनों अपने हॉट व बोल्ड लुक के कारण काफी चर्चा में बनी हुई है। बता दें कि फिल्म 'लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का' से आहना को सफलता प्राप्त हुई। 

बता दें कि आहना ने अपनी पिछली फिल्म 'द ऐक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में प्रियंका गांधी के किरदार में नजर आई थीं। कई बड़े नामों के साथ काम करने के बावजूद आहना मानती हैं कि एक आउटसाइडर के लिए बॉलिवुड में जमीन तलाशना मुश्किल है और यह जंग लंबी चलती रहती है। 

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा- मुझे याद मैं पिछले दिनों अपने नाटक के सिलसिले में बड़ोदरा गई हुई थी। मैंने बहुत पहले 'ऑफिशल चुकियागिरी' नाम का एक वेब शो किया था। बहुत ही छोटे प्लैटफॉर्म पर आया था।

बड़ोदरा के मॉल में घूमते दौरान एक बच्चा मेरे पास आया और मुझे मेरे कैरक्टर के नाम से बुलाने लगा। मैंने हैरानी से पूछा कि आपको कैसे पता? तो उस बच्चे ने जवाब दिया कि मैंने आपको इंटरनेट पर देखा था।

फिर मुझे एहसास हुआ कि अब डिजिटल प्लैटफॉर्म बड़ी ही तेजी से छोटे-छोटे शहरों व कस्बों में जा पहुंचा है। एक आर्टिस्ट के तौर पर आपको याद किया जाएगा। बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा मैंने एक शो में एक लाइन बोली थी।

यह लाइन मेरी लाइफ से जुड़ ही गई है, 'डिटैचमेंट इज की'। जैसे जिंदगी में अटैचमेंट जरूरी होता है, ठीक वैसे ही लोगों को डिटैच्ड होना भी सीखना चाहिए। हरेक फिल्म अपनी किस्मत लेकर आती है। मुझे नहीं पता था कि 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' इतना चल जाएगी। 

  
प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बताना चाहेंगे कि यूँ तो आहना ने कई फिल्मों में काम किया पर आहना को फिल्म 'लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का' में अपने बोल्ड किरदार से चर्चा से सफलता मिली। 
आहना कुमरा अपनी रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended