संजीवनी टुडे

अनुच्छेद 370 हटने के बाद लद्दाख शूट होगी पहली फिल्म, इस हेतु रणवीर वाणी हुए रवाना

संजीवनी टुडे 15-08-2019 05:01:00

भारत में जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देनेवाले अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को ख़त्म करने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है


मुंबई l भारत में जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देनेवाले अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को ख़त्म करने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जम्मू कश्मीर और लद्दाख के नागरिकों को संबोधित करते समय बॉलीवुड के लोगों से अपील की थी कि वह इन दोनों जगहों पर फिल्मों की शूटिंग को बढ़ावा दे। 

यह खबर भी पढ़े: पंकज त्रिपाठी ने किया हैरतंगेज खुलासा बताया कि, 'सेक्रेड गेम्स 2' में ...

इन सबके बीच अब बॉलीवुड की पहली फिल्म लद्दाख में शूट होने जा रही हैंl रणबीर कपूर और वाणी कपूर के अभिनय से सजी फिल्म शमशेरा की शूटिंग खूबसूरत और मनोरम लद्दाख की वादियों में होगी। इसके साथ ही यह केंद्र शासित प्रदेश घोषित होने के बाद लद्दाख में शूट होने वाली यह पहली बॉलीवुड की फिल्म भी बनने वाली है। 

Image

फिल्म को लेकर पीआर ने कहा है कि, ‘शमशेरा में दर्शकों को अब तक स्क्रीन पर देखने को मिले दृश्यों से अधिक रोचक और मनोहारी दृश्यों का अनुभव होगा। फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा ने फिल्म को दर्शनीय बनाने के लिए कड़ी मेहनत की हैंl 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

सूत्रों के मुताबिक उन्होंने फिल्म के सबसे महत्वपूर्ण दृश्यों को लद्दाख में शूट करने का मन बनाया हैंl लद्दाख में शूटिंग होने से फिल्म में बेहतरीन और खूबसूरत दृश्य देखने को मिलेंगे, जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाले हैं, इसके लिए रणबीर और वाणी दोनों मुंबई से शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended