संजीवनी टुडे

पद्मावत के बाद मणिकर्णिका के विरोध में करणी सेना, कंगना ने दिया सेना को करारा जवाब

संजीवनी टुडे 18-01-2019 17:25:23


नई दिल्ली। मणिकर्णिका के विरोध में उतारी करणी सेना को बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत ने करारा जवाब दिया है। करणी सेना ने रानी लक्ष्मीबाई पर बनी फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज का विरोध किया है। करणी सेना ने फिल्म निर्माताओं को धमकी दी कि अगर यह मूवी उन्हें नहीं दिखाई गई तो वह फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे और तोड़फोड़ करेंगे।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कंगना ने करणी सेना की धमकी का करारा जवाब देते हुए कहा कि वो किसी से डरी नहीं हैं और बिना लड़े हिम्मत नहीं हारेंगी। कंगना ने कहा कि मणिकर्णिका फिल्म को चार इतिहासकारों ने देखी है। हमने सेंसर से सर्टिफिकेट भी मिल गया है। इस बारे में करणी सेना को बता दिया गया है। वह मुझे लगातार परेशान कर रहे हैं। अगर वे नहीं माने तो उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं। उनमें से एक-एक को नष्ट कर दूंगी।

मणिकर्णिका फिल्म 25 जनवरी से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह मूवी पीरियड ड्रामा के साथ कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट भी है। मणिकर्णिका फिल्म से कंगना बतौर डायरेक्टर भी डेब्यू कर रही है। शुरुआत से ही फिल्म विवादों में रही है। करणी सेना ने पिछले साल पद्मावत की रिलीज का भी विरोध किया था।

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह शेखावत का आरोप है कि मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को गलत तरीके से पेश किया गया है। इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के ब्रिटिश अफसर के साथ कथित तौर पर प्रेम कहानी दिखाए जाने के सेना नाराज है। संगठन का दावा है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को एक गाने पर डांस करते दिखाया गया है,जोकि राजपूरतों की सभ्यता के खिलाफ है। अगर यह फिल्म हम लोगों को रिलीज से पहले नहीं दिखायी गयी तो इस फिल्म का भी हाल पद्मावत जैसा होगा। सिनेमा घरों में तोड़-फाेड़ करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतकार व केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने मणिकर्णिका के गीत लिखे हैं। इस फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार भी है। शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए राष्ट्रपति भवन में इसकी स्क्रीनिंग होगी। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended