संजीवनी टुडे

गुरु फिल्म के प्रीमियर के बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या को किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने शेयर की 14 साल पुरानी फोटो

संजीवनी टुडे 13-01-2021 15:04:22

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने 2007 में आई अपनी हिट फिल्म गुरु के प्रीमियर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने 2007 में आई अपनी हिट फिल्म 'गुरु' के प्रीमियर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ऐश्वर्या ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान एक्ट्रेस नीली साड़ी में नजर आ रही हैं और अभिषेक बच्चन की तरफ देख रही हैं। वहीं अभिषेक बच्चन मीडिया से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Aishwarya Rai

इन तस्वीरों में फिल्म के डायरेक्टर मणि रत्नम भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या राय ने कैप्शन में लिखा है, 'इसी दिन...14 साल... गुरु हमेशा।' ऐश्वर्या राय की इन तस्वीरों पर फैन्स ने कॉमेंट करते हुए कहा कि वह उन्हें जल्दी ही एक्टिंग करते हुए देखना चाहते हैं। उन्हें एक बार फिर से मणिरत्नम की किसी फिल्म में आना चाहिए। 

Aishwarya Rai

गुरु फिल्म में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय साथ ही नजर आए थे। मूवी में अभिषेक बच्चन ने गुजरात के एक कारोबारी का रोल प्ले किया था, जो अपनी पत्नी के साथ लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ता जाता है। इस फिल्म में आर माधवन, विद्या बालन और मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आए थे। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के प्रीमियर के ठीक बाद ही अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को शादी के लिए प्रपोज किया था। ऐसे में ऐश्वर्या राय की तरफ से शेयर की गई तस्वीरें न सिर्फ उनके करियर के अहम पड़ाव से जुड़ी हैं बल्कि अभिषेक संग रिलेशनशिप से भी उनका खास रिश्ता है।

Aishwarya Rai

अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था, 'एक फिल्म के लिए मैं न्यूयॉर्क में शूटिंग कर रहा था। इसी दौरान एक दिन मैं होटल की बालकनी में खड़ा सोच रहा था कि वह दिन कितना अच्छा होगा, जब हम शादी कर लेंगे और साथ होंगे। कुछ सालों के बाद हम वहां गुरु मूवी के प्रीमियर के लिए पहुंचे थे। फिल्म के प्रीमियर के बाद हम होटल में वापस लौट आए थे। फिर मैं ऐश्वर्या को उसी बालकनी में लेकर गया और उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया।' 

Aishwarya Rai

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में नजर आएंगी। यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के फिक्शन नोवेल पर आधारित है और इसे दो पार्ट्स में तैयार किया जा रहा है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय डबल रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म की स्टार कास्ट में चियान विक्रम, त्रिशा, जयम रवि आदि भी शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़े: शादी के सवाल पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- स्ट्रगलर होती तो मेरे बच्चे भी हो गए होते

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended