संजीवनी टुडे

एक्ट्रेस दीया म‍िर्जा के बाद अब इन कपल्स के बीच भी आ सकती है दरार!

संजीवनी टुडे 01-08-2019 16:52:37

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया म‍िर्जा और साह‍िल का रिश्ता टूटने के बाद अब हाल ही में एक और सेलिब्र‍िटी कनिका ढ‍िल्लन के अलग होने की खबर आ रही है बता दें कि कनिका ने फिल्म जजमेंटल है


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया म‍िर्जा और साह‍िल का रिश्ता टूटने के बाद अब हाल ही में एक और सेलिब्र‍िटी कनिका ढ‍िल्लन के अलग होने की खबर आ रही है, बता दें कि कनिका ने फिल्म जजमेंटल है क्या के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी संग शादी रचाई थी, हाल ही में कोवेलामुडी ने एक इंटरव्यू के दौरान रिश्ता टूटने की खबर को कंफर्म किया है।  

सूत्रों के मुताबिक, कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की राइटर कनिका ढिल्लन और फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी ने अलग होने का फैसला कर लिया है। वेबसाइट से बातचीत में कनिका ने इस बात को कन्फर्म भी किया है कि वो और प्रकाश अलग हो चुके हैं।

कनिका ने कहा है कि, ये 2 साल पहले ही तय हो गया था। उसके बाद जजमेंटल है क्या बननी शुरू हुई। वहीं दूसरी तरफ प्रकाश ने कहा, मेरा सोशल सर्किल हैदराबाद में है इसलिए मैं हैदराबाद शिफ्ट हो गया और कनिका मुंबई आ गई। हालांकि इन सब चीज़ों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Image

मायने रखती है दोस्ती, हम दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं। हमने 'जजमैंटल है क्या' में साथ काम किया और बहुत अच्छा काम किया। अगर आगे भी ऐसा कोई प्रोजेक्ट मिला तो भी हम साथ में काम करेंगे।

ु

हाल ही में मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए इस बात का ऐलान किया कि वो अपने पति साहिल सांघा से अलग हो रही हैं। दिया और साहिल की शादी को 11 साल हो चुके हैं। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, 11 साल तक साथ रहने और जिंदगी में हर एक चीज को साथ में जीने के बाद अब हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। 

ु

उन्होंने यह भी लिखा कि, 'जिंदगी में साथ बिताए लम्हें हम दोनों के लिए हमेशा खास रहेंगे। इस प्यार के लिए हम अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के शुक्रिया अदा करते हैं। हम उम्मीद करते हैं की मीडिया हमारे फैसले का सम्मान करेगी और हमें प्राइवेसी देगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि 26 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म 'जजमैंटल है क्या' ने अब तक लगभग 25 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended