संजीवनी टुडे

कई साल बाद शबाना आजमी और शेफाली शाह एक साथ करेंगी काम

संजीवनी टुडे 24-06-2019 19:39:09

शबाना आजमी और शेफाली शाह सालों के बाद फिर से एक साथ काम करने जा रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों अभिनेत्रियां एक टेलीविजन शो के लिए एक साथ काम करेंगी।


मुंबई। शबाना आजमी और शेफाली शाह सालों के बाद फिर से एक साथ काम करने जा रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार, ये दोनों अभिनेत्रियां एक टेलीविजन शो के लिए एक साथ काम करेंगी। इससे पहले सन 2005 में बनी फिल्म 15 एवन्यू पार्क में इन दोनों ने एक साथ काम किया था। हेल्थ सर्विसेज को लेकर बनने जा रहे एक नए टेलीविजन शो में शेफाली एक डाक्टर का रोल करेंगी, जबकि उनकी बॉस के रोल में शबाना आजमी काम करेंगी। 

शेफाली के पति और निर्माता विपुल शाह इस टीवी शो का निर्माण कर रहे हैं। शबाना आजमी पहली बार विपुल शाह की कंपनी में काम करेंगी। इस टीवी शो का बैकड्राप इंदौर या भोपाल होगा। संकेत मिले हैं कि ये शो अगस्त में फ्लोर पर जाएगा। शेफाली हाल ही में वेब सीरिज दिल्ली क्राइम में अपनी दमदार परफारमेंस के लिए चर्चित रहीं। 

वे हाल ही में दिल धड़कने दो और वंस अगेन फिल्मों में अपनी परफारमेंस के लिए तारीफ पा चुकी हैं। विपुल शाह की बतौर निर्माता-निर्देशक पिछली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड (अर्जुन कपूर-परिणिती चोपड़ा) सुपर फ्लाप रही थी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended