संजीवनी टुडे

सुपर 30 देखने के बाद पिता राकेश रोशन ने कही ये बड़ी बात

संजीवनी टुडे 12-07-2019 14:51:06

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म की कहानी और सभी किरदारों का बेहतरीन अभिनय दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म की कहानी और सभी किरदारों का बेहतरीन अभिनय दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। 

vbnvb

बता दें, 10 और 11 जुलाई को मुंबई में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई तमाम स्टार्स पहुंचे। इस फिल्म को देखने हेतु ऋतिक रोशन का पूरा परिवार भी मौजूद रहा। सभी से ऋतिक की फिल्म को काफी तारीफें मिलीं। 

vbnvb

इस फिल्म को देखने के बाद ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन भी बेहद खश नजर आए। उन्होंने ट्विट के माध्यम से फिल्म का छोटा सा रिव्यू दिया है।  अपने ट्वीट में राकेश रोशन ने लिखा है कि, शानदार और काफी इन्सपॉयरिंग है।  वहीं फिल्म में सभी ने दमदार परफॉर्मेंस दी है और इसी के साथ ही साथ राकेश ने फिल्म के बैकग्राउंड के लिए विकास बहल की भी खूब तारीफ की है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

फिल्म में ऋतिक आनंद कुमार के रोल में हैं। फिल्म में ऋतिक के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर है। इन दोनों के अलावा पंकज त्रिपाठी, नंदिश सिंह संधू, विरेंद्र सक्सेना और अमित साध जैसे कलाकार भी इस फिल्म में है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now