संजीवनी टुडे

कंगना के बाद अब पायल ने भी की Y-सिक्योरिटी की मांग, बोली- जान को है खतरा!

संजीवनी टुडे 29-09-2020 18:18:40

बॉलीवुड की अभिनेत्री पायल घोष ने आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की तथा अपने लिए Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग की।


मुंबई। बॉलीवुड की अभिनेत्री पायल घोष ने आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की तथा अपने लिए Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग की।  मीडिया से बातचीत में पायल ने बताया कि, "उनके सामने हमने अपनी बात रखी है तथा उनके रिकॉर्ड हेतु कंप्लेंट पेपर भी उनको प्रदान किया है। हमने उनसे Y सिक्योरिटी की मांग की है एवं उन्होंने बहुत अच्छे से हमारे साथ कॉपरेट किया।''

Payal Ghosh

क्या आपको मुंबई पुलिस पर नहीं है यकीन ?
जब पायल से ये प्रश्न किया गया तो उन्होंने कहा, "देखिए ये सब जो मेरे लॉयर हैं वो बात करेंगे। मैं लीगल इश्यूज के संबंध में बात नहीं करना चाहती हूं।  राज्यपाल ने बोला है कि मेरी तरफ से मैं हर तरह की तुम लोगों को सहायता करूंगा।"

जानकारी के मुताबिक, पायल ने पिछले सोमवार को राज्यसभा सांसद रामदास अठावले संग एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हरैसमेंट के आरोप लगाए जाने के पश्चात उन्हें जान का खतरा उत्पन्न हो गया है। आज पायल ने इसी मामले में महाराष्ट्र के गवर्नर से मुलाकात की। 

Payal Ghosh

पीएम मोदी को ट्वीट कर बोली ये बात
पीएम नरेंद्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मैंने एक दोषी के विरुद्ध केस किया है जो दूसरों के मामलों में भी इसी जुर्म हेतु दोषी है एवं मुझे ही ग्रिल किया जा रहा है और पूछताछ की जा रही है।  जबकि जिस पर आरोप लगा है और जो वाकई गिल्टी है वो अपने घर पर आनंद कर रहा है।"

यह खबर भी पढ़े: प्रवासी मजदूरों की सहायता कर सोनू सूद बने मसीहा, UNDP की ओर से मिला सम्मान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended