संजीवनी टुडे

भारतीय विवाह के बाद अब क्रिश्चियन दुल्हन के लिबास में दिखीं नुसरत जहां

संजीवनी टुडे 23-06-2019 05:01:00

बंगाली मशहूर अभिनेत्री और नवर्निवाचित टीएमसी सांसद नुसरत जहां शादी के बंधन में बंध चुकी है। नुसरत जहां ने कोलकाता के व्यापारी निखिल जैन से शादी की


मुंबई। बंगाली मशहूर अभिनेत्री और नवर्निवाचित टीएमसी सांसद नुसरत जहां शादी के बंधन में बंध चुकी है। नुसरत जहां ने कोलकाता के व्यापारी निखिल जैन से शादी की। बता दें कि लोकसभा सांसद बनी नुसरत जहां इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। मुस्लिम धर्म से आने वाली नुसरत ने बीते दिनों बिजनेसमैन निखिल जैन से हिंदू रीति रिवाज से शादी की। 

लाल जोड़े में सजी नई नवेली नुसरत की शादी की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर छा गईं। वहीं अब नुसरत ने क्रिश्चियन वैडिंग से सबको चौंका दिया है। कल शाम नुसरत ने अपनी क्रिश्चियन ब्राइड लुक वाली तस्वीर शेयर करके फिर से सबका ध्यान खींचा।

ु

समुद्र किनारे पर हुई इस आलीशान वैडिंग सेरेमनी की तस्वीरें अब काफी वायरल हो रही हैं। सूत्रों के मुताबिक तुर्की के बोड्रम में हुई इस शादी में फैमिली और दोस्तों के अलावा नुसरत के कई को-एक्टर्स भी पहुंचे।

ु

नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि निखिल के साथ खुशियों की नई शुरुआत।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि इस बार लोकसभा चुनावों के रिजल्ट के समय जहां एक तरफ पीएम मोदी की एकतरफा जीत की चर्चा थी तो वहीं दूसरी ओर चर्चा में थीं बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस सांसद नुसरत जहां। नुसरत ने मोदी लहर के बीच भारी मत अंतराल से जीत दर्ज की।  

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended