संजीवनी टुडे

छपाक के फ्लॉप होने पर दीपिका ने 'बिनोदिनी दासी' की बायोपिक से किया किनारा, अब ये एक्ट्रेस आएगी नजर

संजीवनी टुडे 19-01-2020 09:30:45

दीपिका इन दिनों किसी गंभीर मुद्दे वाली फिल्म में काम करने से बच रही हैं। क्रिट‍िक्स और ऑडियंस के पॉजीटिव रिव्यू के बावजूद फिल्म छपाक के कमर्श‍ियल फ्लॉप होने की ओर इशारा कर रहे हैं।


नई दिल्ली । दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल कहानी पर बनी है। इस फिल्म में दीपिका ने मालती का किरदार निभाया है। यह फिल्म काफी गंभीर मुद्दे पर बनी है और शायद यही वजह है कि दीपिका इन दिनों किसी गंभीर मुद्दे वाली फिल्म में काम करने से बच रही हैं। क्रिट‍िक्स और ऑडियंस के पॉजीटिव रिव्यू के बावजूद फिल्म छपाक के कमर्श‍ियल फ्लॉप होने की ओर इशारा कर रहे हैं।  

यह खबर भी पढ़े:अजय देवगन की फिल्म मैदान से कीर्ति सुरेश हुई Out, इस खूबसूरत एक्ट्रेस की हुई एंट्री

depika

छपाक का बजट करीब 35 करोड़ रुपए बतया जा रहा है। फिल्म अभी तक भी अपना बजट नहीं निकाल पाई है। अब खबर हैं की दीपिका ने प्रदीप सरकार की फिल्म में काम करने से मना कर दिया हैं। फिल्म निर्देशक प्रदीप सरकार नाटी बिनोदिनी के जीवन पर एक फिल्म बना रहे हैं। 

depika

यह फिल्म 19वीं सदी की एक वेश्या ‘नटी बिनोदिनी’ के जीवन पर आधारित है। बिनोदिनी एक ऐसी वेश्या थी, जिसने देहव्यापार छोड़कर एक थिएटर कलाकार बनने का रास्ता अपनाया। बाद में शादी करके वह एक गायिका के रूप में दुनिया के सामने आईं। उनकी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव हैं।

depika

दीपिका की टीम ने कहा है कि वह फिल्म नहीं कर सकती क्योंकि वह लाइट-हार्टेड फिल्म करना चाहती है। न की भारी या गंभीर फिल्म जो उन्हें इमोशनली ड्रेन कर दें।  प्रदीप ने पहले दीपिका पादुकोण से इस फिल्म के लिए कांटेक्ट किया था। दीपिका के ठुकराए जाने के बाद उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन से इस फिल्म के लिए बात की है और जो इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं।

depika

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended