संजीवनी टुडे

'भारत' के बाद मेरी जिंदगी में बहुत बदलाव आया, अब लोग मुझे कॉमेडियन नहीं...

संजीवनी टुडे 21-10-2019 11:47:02

सुनील ग्रोवर को सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम करके बहुत लाभ हुआ है। लोग अब उन्हें सिर्फ एक कॉमेडियन नहीं बल्कि एक अभिनेता मानने लगे हैं।


नई दिल्ली । कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर को सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में काम करके बहुत लाभ हुआ है। उनके काम को दर्शकों ने खूब सराहा। बता दें कि गुत्थी और मिस्टर गुलाटी के किरदार से लोगों के दिलों पर राज करने वाले सुनील ग्रोवर ने बताया कि 'भारत' के बाद उनकी जिंदगी में बहुत बदलाव आया। उनका कहना है कि लोग अब उन्हें सिर्फ एक कॉमेडियन नहीं बल्कि एक अभिनेता मानने लगे हैं।

यह खबर भी पढ़े:Box Office: 300 करोड़ के क्लब से कुछ ही दूर War, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

DFGDFG

सुनील ने मीडिया एजेंसी से बात करते हुए कहा, 'भारत' से पहले मैं एक कॉमेडी शैली में ही काम कर रहा था, लेकिन यह एक मौका था जिसका श्रेय मैं फिल्म की टीम अली अब्बास जफर और सलमान सर को देता हूं।'

DFGDFG

सुनील ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, भारत से पहले मैं कॉमेडी शैली में ही काम कर रहा था, लेकिन यह एक मौका था जिसका क्रेडिट मैं फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर और सलमान सर को देता हूं। कॉमेडी में मैंने अपना एक विशेष छाप छोड़ा है और इस शैली में मैं सफल रहा हूं, लेकिन उन्होंने मुझ पर चांस लिया और मुझे यह मौका दिया।''

DFGDFG

सुनील ने आगे कहा कि, मैं हमेशा से सलमान खान का प्रशंसक रहा हूं और जब मुझे उनके जैसे एक बड़े स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला तो मेरे लिए यह सौभाग्य की बात थी। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended