संजीवनी टुडे

'बाहुबली' के बाद, राजामौली लेकर आ रहे है बड़े बजट की नई फिल्म

संजीवनी टुडे 21-01-2018 19:03:22

मुंबई। फिल्म डारेक्टर राजामौली 'बाहुबली 2' की सफलता के बाद दर्शकों को ठीक वैसे पग बजट की नई फिल्म ला रहे है जो दृश्कों के लिए आकृषण का केन्द्र बन सकती है।  अगर राजामौली बाहुबली के बजट में नई फिल्म रिलीज करते है तो  इसका बेसब्री से इंतजार है। एक निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्म और दूसरा प्रभास की पहली बॉलीवुड फिल्म। प्रभास की बॉलीवुड फिल्म की चर्चा तो अब तक चल रही है, लेकिन एसएस राजा मौली की अगली फिल्म की जानकारी जरूर मिल चुकी है।

यह भी पढ़े: गांव की लड़की ने शादी में सपना चौधरी से भी अच्छा किया डांस

जानकारी  है कि इस फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट इस महीने के आखिरी तक हो जाएगा और इसकी शूटिंग भी मार्च से शुरू हो जाएगी। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट करीब 90 करोड़ रुपए होगा जिसमें लीड स्टार और डायरेक्टर की फीस शामिल नहीं है। वैसे अभी न तो फिल्म का नाम तय हुआ है और न ही फिल्म अनाउंसमेंट हुआ है।

यह भी पढ़े: कटरीना कैफ ने सीखा फाइटिंग चलाना, देखे वीडियो

MUST WATCH

पहले खबर थी कि राजामौली, महाभारत पर आधारित एक त्रिभाषी फिल्म बना रहे हैं, लेकिन यह खबर आगे नहीं बढ़ी। इसके बाद राजामौली ने ट्विटर पर तेलुगु यंग स्टार्स जूनियर एनटीआर और रामचरण के साथ एक फोटो पोस्ट की थी जिससे लग रहा था कि अब इनके साथ फिल्म बनने वाली है। लेकिन अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई थी।

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended