संजीवनी टुडे

अनुपम खेर के बाद स्वराज कौशल ने नसीरुद्दीन पर साधा निशाना, बोलें- आप एक एहसान फरामोश इंसान...

संजीवनी टुडे 24-01-2020 08:01:27

अभिनेता अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह ने एक दूसरे पर कड़ा तंज कसा है। अब इस मामले पर मिजोरम के पूर्व राज्यपाल स्वराज कौशल ने अनुपम खेर का साथ दिया है और नसीरुद्दीन पर निशाना साधा है।


नई दिल्ली । सीएए के विरोध प्रदर्शन में बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह ने एक दूसरे पर कड़ा तंज कसा है। अब इस मामले पर मिजोरम के पूर्व राज्यपाल स्वराज कौशल ने अनुपम खेर का साथ दिया है और नसीरुद्दीन पर निशाना साधा है।  

यह खबर भी पढ़े:Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने शहनाज को दी ये बड़ी चेतावनी, बोलें- जिंदगी में मैं तुझसे कभी...

Naseeruddin

स्वराज कौशल ने ट्वीट में लिखा, ‘मिस्टर नसीरुद्दीन शाह, आप एक एहसान फरामोश इंसान हैं। इस देश ने आपको नाम दिया, फेम दिया और पैसा भी दिया।  लेकिन आप निराशा से भरपूर हैं। आपने अपने धर्म से बाहर शादी की, लेकिन किसी ने कोई शब्द नहीं कहा। आपके भाई सेना में लेफ्टिनेंट जनरल भी बने, क्या आपको बहुत ज्यादा नहीं मिला'। 

Naseeruddin

उन्होंने आगे लिखा, 'इस सबके बाद भी आप नाखुश हैं। जब आप बात करते हैं तो वो पूरी निराशा से भरी हुई है और आप उसे अंतरात्मा कहते हैं। लेकिन जब अनुपम खेर बोलते हैं, तो उसमें दर्द है जो देश में उन लोगों ने झेला है। आप फिर भी देश के लिए थैंक्सलेस हैं। किरण खेर दो बार सांसद चुनी गई हैं, अनुपम खुद में एक बड़े स्टार हैं।  जब आप बोल रहे हैं तो आप छोटे और तुच्छ लग रहे हैं। इसमें आपकी निराशा साफ झलक रही है'। 

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended