संजीवनी टुडे

काफी समय के बाद बड़े पर्दे पर फिर रोमांस करते दिखाई देंगे मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया

संजीवनी टुडे 16-07-2019 17:21:45

बॉलीवुड में म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर पहचाने जाने वाले हिमेश रेशमिया फिर एक बार पर्दे पर एक्टिंग करते हुए नजर आने वाले हैं।


मुंबई। बॉलीवुड में म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर पहचाने जाने वाले हिमेश रेशमिया फिर एक बार पर्दे पर एक्टिंग करते हुए नजर आने वाले हैं। जल्द ही रेशमिया फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में दिखाई देने वाले हैं। हाल में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का टीजर भी लॉन्च कर दिया गया है। 

इस तीन मिनट के टीजर में हिमेश रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में म्यूजिक भी हिमेश रेशमिया ने ही दिया है जबकि दीपशिखा देशमुख और सबिता माणकचंद इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन राका ने किया है।

सितंबर 2019 में रिलीज होने वाली इस फिल्म के गाने काफी हिट हो सकते हैं। इससे पहले हिमेश आपका सुरूर, कर्ज और तेरा सुरूर में भी काम कर चुके हैं। 

बता दें कि हिमेश ने फिल्म 'आपका सुरूर' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद हिमेश ने कुछ और फिल्मों भी काम किया। लेकिन फिर एक ब्रेक ले लिया। अब वो एक बार फिर ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के जरिए कमबैक कर रहे हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि, इस बार हिमेश का किरदार काफी अलग रहा है और माना जा रहा है कि गानों की वजह से यह फिल्म चर्चा में रह सकती है और लोगों का दिल भी जीत सकती है। इस फिल्म में हिमेश एक तरफ एनआरआई बने हैं, वहीं उनका दूसरा किरदार एक सरदार का है। बताया जा रहा है कि यह कहानी एक बिजनेसमैन की है, जो लंदन में रहता है

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended