संजीवनी टुडे

लंबे समय से तकरार के बाद करण ने कंगना पर फिर कसा तंज

संजीवनी टुडे 03-04-2019 16:15:00


मुंबई। कंगना और करण जौहर के बीच लंबे समय से तकरार चल रही है। कंगना उस वक्त सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने खुलकर करण जौहर पर फिल्म इंडस्ट्री में परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उनको मूवी माफिया तक बोल दिया था। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इसके बाद कंगना और करण के बीच तल्खी बढ़ती चली गई और कंगना ने हर किसी मौके पर करण की आलोचना की। इस बीच में एक टीवी शो के सेट पर कंगना को करण जौहर के साथ भी देखा गया, जहां करण जौहर जज के तौर पर थे और कंगना वहां मेहमान के तौर पर गई थीं। 

ु

उस मौके पर दोनों ने बहुत सहजता के साथ मीडिया के कैमरों के सामने पोज भी दिए थे, लेकिन इसके बाद भी दोनों के रिश्तों में तल्खी बनी रही। एक बार फिर करण को कंगना पर तंज कसने का मौका मिला और उन्होंने इस मौके को हाथ से नहीं जाने दिया। 

ु

एक म्यूजिकल शो में शामिल होने आए करण जौहर के सामने जब परिवारवाद की बात आई, तो मुस्कराते हुए उन्होंने कहा कि ये शब्द किसी और को पसंद है और मुझे इस पर कुछ कहने की कोई जरुरत नहीं है। मैं कुछ बोलूंगा तो लोगों को लगेगा कि मैं क्या बोल रहा हूं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ये काम मैंने किसी और को दे दिया है। करण के इस तंज पर अब इंतजार हो रहा है कि कंगना किस तरह की प्रतिक्रिया देती हैं। ये बात तो तय मानी जा रही है कि कंगना चुप तो नहीं बैठेंगी। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended