संजीवनी टुडे

अमृता सिंह से तलाक लेने के 16 साल बाद सैफ का छलका दर्द, कह दी इतनी बड़ी बात

संजीवनी टुडे 22-01-2020 12:46:11

सैफ अली खान की फिल्म तानाजी जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। इसके अलावा उनकी फिल्म जवानी जानेमन भी रिलीज के लिए तैयार है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म तानाजी जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। इसके अलावा उनकी फिल्म जवानी जानेमन भी रिलीज के लिए तैयार है। उन्होंने हाल ही में पिंकविला को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने और अमृता सिंह के तलाक के बारे में कई बातें बताईं।  

यह खबर भी पढ़े:इंद्र कुमार की एक सोशल कॉमेडी फिल्‍म में नजर आएंगे अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा

saiff ali khan

इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने ने तलाक के बारे में बात करते हुए कहा कि यह दुनिया की सबसे बुरी चीज है। यह कुछ ऐसा है, जिसे लेकर मैं चाहता हूं कि जो है काश उससे अलग होता। मुझे नहीं लगता कि मैं इस चीज को लेकर कभी ठीक हो पाऊंगा। कुछ चीजें हैं जो कभी भी मुझे इस मामले में शांति नहीं देंगी।  

saiff ali khan

मैं उस वक्त केवल 20 साल का था। आज चीजें काफी बदल गई हैं। आप चाहते हैं कि माता-पिता हमेशा साथ रहें, लेकिन वे दो अलग-अलग ईकाई हैं। इसलिए आजकल हर कोई मॉडर्न रिलेशनशिप से सहमत हो सकता है। 

saiff ali khan

इंटरव्यू में जब सैफ से पूछा गया कि इब्राहिम और सारा पर इसका क्या असर पड़ा? जवाब में अभिनेता ने कहा- 'किसी भी बच्चे को उसके घर-परिवार और एक सहजता से अलग नहीं करना चाहिए।' 'इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ता है। कई बार परिस्थितियां अलग होती हैं। पेरेंट्स साथ नहीं होते या बहुत सारी शिकायतें होती हैं। ऐसे में एक स्टेबल घर और वातावरण बच्चों को मिलना बहुत जरूरी है।' 

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended