संजीवनी टुडे

दुष्कर्म मामले में आरोपी आदित्य पंचोली ने कोर्ट में दी अग्रिम जमानत की अर्जी

संजीवनी टुडे 02-07-2019 14:55:35

आदित्य पंचोली के ख़िलाफ़ मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया है। मामला दर्ज करवाने वाली यह अभिनेत्री अपने बेबाक बयानों को लेकर काफी चर्चा में है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली के ख़िलाफ़ मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया है। मामला दर्ज करवाने वाली यह अभिनेत्री अपने बेबाक बयानों को लेकर काफी चर्चा में है। मामला दर्ज होने के बाद अब आदित्य पंचोली ने दिंडोशी सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। जहां आगे की सुनवाई की जाएगी। 

cvbcv

अभिनेत्री इससे पहले भी आदित्य के ख़िलाफ़ यौन और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं। साल 2004-09 के दौरान एक्टर ने उसका यौन शोषण किया और उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें उसके परिवार को भेज दीं। यही नहीं एक्ट्रेस का कहना है कि आदित्य पंचोली ने उसको ब्लैकमेल करके रुपये भी वसूलने की कोशिश की। 

cvbcv

वर्सोवा पुलिस के अनुसार पुलिस ने अभी तक पंचोली को इस मामले में समन नहीं किया है। पुलिस ने कहा है कि मामला कई साल पुराना है, हमने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है, इसके लिए कई जगहों पर छानबीन करनी होगी जिनका उल्लेख रिपोर्ट में है।  

cvbcv

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

वहीं इस पूरे मामले में आदित्य पंचोली ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सभी आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया है। आदित्य पंचोली ने अपने बयान में कहा है कि, 'हां मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है, अब जांच और पूछताछ होगी। एक बार जब पूछताछ हो जाएगी तो पता चल जाएगा कि 13-14 साल पहले रेप हुआ था या ये सब एक सोची समझी साजिश है। जांच के बाद सच सबके सामने आ जाएगा।' 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended