संजीवनी टुडे

कोरोना काल की सबसे बड़े बजट की फिल्म होगी ‘आदिपुरुष’, जानिए कैसे?

संजीवनी टुडे 16-10-2020 12:59:11

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म का नाम आदिपुरुष है। यह एक मेगा बजट की फिल्म होगी।


नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म का नाम ‘आदिपुरुष’ है। यह एक मेगा बजट की फिल्म होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाहुबली फेम एक्टर प्रभास की इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए है। कहा जा रहा हैं कि यह फिल्म कोरोना काल की सबसे बड़े बजट की फिल्म होगी। इस माइथोलॉजिकल स्टोरी वाली फिल्म को डायरेक्टर ओम राउत अब तक की सबसे शानदार फिल्म बनाना चाहते हैं। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इस फिल्म में रावण का किरदार निभाएंगे। 

पिंकविला से बात करते हुए फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने कहा कि, ‘बहुत पहले से मैंने इस फिल्म पर काफी रिसर्च किया था। मेरे दिमाग में इसकी स्क्रिप्ट एकदम स्पष्ट थी। लॉकडाउन में फिल्मों का काम बंद होने से मुझे अच्छा समय मिला। मैंने लॉकडाउन के दौरान घर पर बैठकर इस पर इत्मीनान से काम किया। हांलाकि पहले की स्क्रिप्ट में मैंने थोड़ा बहुत फेरबदल किया, लेकिन मेरे दिमाग में जो स्क्रिप्ट पहले से तैयार थी ‘आदिपुरुष’ पूरी तरह से वैसी है।  

उन्होंने आगे बताया कि, ‘फिल्म तानाजी जी के बाद दर्शकों की अपेक्षा बढ़ गई है। वे और बेहतर विज़ुअल्स देखना चाहते हैं। इसके कारण इस फिल्म को बेहतर बनाने का मुझ पर सकारात्मक दबाव है। इस समय प्रभास भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। मैंने जब उनसे इस फिल्म की जानकारी दी तो वे इसमें काम करने के लिए एक्साइटेड हो गए।’

सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट है कि, ‘कोरोना वायरस से मार्केट की खराब हुई स्थिति के कारण जब फिल्ममेकर बजट और प्रोडक्शन कास्ट कम कर रहे हैं, ऐसे हालात में भी ओम और भूषण ‘आदिपुरुष’ के लिए बहुत बड़े स्वप्न देख रहे हैं। पोस्ट कोविड-19 काल में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह भारत की सबसे बड़े बजट की फिल्म होगी। अनुमान है कि 350 से 400 करोड़ रुपए का बड़ा बजट केवल फिल्म की शूटिंग और प्रोडक्शन के लिए निर्धारित तय किया गया है।’

सैफ अली खान इस मूवी में विलेन का रोल करेंगे। आदिपुरुष में वे रावण का रोल निभाने वाले हैं। इससे पहले सैफ ने फिल्म तानाजी में निगेटिव किरदार अदा किया था। इस फिल्म को प्रोडक्शन टी-सीरीज करेगा। इस फिल्म को हिंदी सहित 5 और भाषाओं में बनाया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: सिंगर कुमार सानू हुए कोरोना संक्रमित, 9 महीने बाद परिवार से मिलने जा रहे थे अमेरिका

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended