संजीवनी टुडे

सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, फैंस ने कमेंट कर जताई नाराजगी

संजीवनी टुडे 04-07-2020 14:50:27

कोरोना वायरस के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी बंद थी लेकिन हाल ही में कुछ फिल्मों की शूटिंग और टीवी के शो की शूटिंग शुरू हो गई हैं और इवेंट भी शुरू हो गए हैं।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी बंद थी लेकिन हाल ही में कुछ फिल्मों की शूटिंग और टीवी के शो की शूटिंग शुरू हो गई हैं और इवेंट भी शुरू हो गए हैं। उर्वशी रौतेला पहली ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो मास्क और सैनिटाइजर के लिए पब्लिक इवेंट में उतरी हैं। 

हाल ही में मुंबई के एक इवेंट में पहुंची उर्वशी रौतेला ने मास्क और सैनिटाइजर के साथ खूब फोटो क्लिक करवाई हैं। लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। इस इवेंट में काफी लोग शामिल थे।सोशल डिस्टेंसिंग न होने से कई लोगों ने उनके इस स्टेप को सही नहीं ठहराया हैं। 

इस मामले को लेकर उर्वशी सोशल मीडिया ट्रोल हो रही हैं। यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में कमेंट कर नाराजगी जताई है। वहीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की फिल्म “वर्जिन भानुप्रिया” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। उनके साथ इस फिल्म में टीवी एक्टर और बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी भी नजर आएंगे। यह फिल्म 16 जुलाई को जी 5 पर रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़े: जयपुर एयरपोर्ट: इमरजेंसी लाइट की बैटरी में भरकर लाए 31.99 किलो सोना बरामद, 14 तस्कर गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: खतरनाक हो सकती है नींद की गोली, अगर आप भी लेते हैं तो हो जाएं सावधान!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended