संजीवनी टुडे

एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी लाइफ को लेकर लिया यह अहम फैसला

संजीवनी टुडे 25-07-2019 16:55:23

फिलहाल इस समय बॉलीवुड में आजकल सिगरेट पीने को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की पति निक की फैमिली के साथ सिगरेट पीती फोटो से हर तरफ आलोचना हुई।


मुंबई। फिलहाल इस समय बॉलीवुड में आजकल सिगरेट पीने को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की पति निक की फैमिली के साथ सिगरेट पीती फोटो से हर तरफ आलोचना हुई।

अब हाल ही में एक्ट्रेस सुमोना ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर बताया कि उन्‍होंने सिगरेट पीना छोड़ दिया है, सुमोना ने यह आदत 2 साल पहले छोड़ दी थी. हाल ही में उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर लिखा,' 'I quit, did you?' का पोस्‍टर शेयर किया और इस लत से छुटकारा पाने की कहानी भी सुनाई।

सूत्रों के अनुसार स्‍मोकिंग छोड़ने को लेकर सुमोना ने लिखा,' दो साल एक बेहद खास दोस्‍त के जन्‍मदिन पर मैंने स्‍मोक करना छोड़ दिया. मैंने यह फैसला अचानक और एकदम से लिया. मैंने इसके लिए कोई निकोटिन पैच, वेप या किसी दूसरी चीज की मदद नहीं ली। 

Image

सुमोना ने आगे लिखा,' इसके बाद से मैंने सिगरेट को छुआ तक नहीं. क्या ये मुश्किल था ? हां ये बहुत मुश्किल था. अब मेरा शरीर भी स्‍मोकिंग को रिजेक्‍ट करता है. अब मैं उस कमरे में खड़ी नहीं रह सकती जहां कोई स्‍मोक कर रहा है,

इसके साथ सुमोना ने लिखा,' जैसा कि जॉन ग्रीन ने कहा है, किसी चीज को छोड़ना बेहद मुश्किल होता है जबतक आप इसे छोड़ न दें और इसके बाद यह दुनियरा की सबसे आसान काम बन जाता है. सुमोना ने आखिर में लिखा,' मैं यह सब इसलिए शेयर कर रही हूं

Image

क्‍यो‍कि एक कलाकार होना मेरी जिंदगी का अहम हिस्‍सा है. लोग हमें फॉलो करते हैं, प्‍यार करते हैं, पसंद करते हैं, तारीफ करते हैं, आलोचना करते हैं. उम्‍मीद है मेरा यह पोस्‍ट लोगों को प्रेरणा देने का काम करेगी.'

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि, कपिल शर्मा के शो में भूरी का किरदार निभानेवाली सुमोना चक्रवर्ती का 2016 में सेट पर सिगरेट पीती नजर आई थीं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी रहा था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended